BokaroJharkhand

बोकारो: बोलेरो ने दो बाइक सवारों को रौंदा, दोनों की मौत

Bokaro : फुसरो जैनामोड़ मुख्य सड़क पर जरीडीह थाना अंतर्गत खूंटरी पॉलिटेक्निक केंदवाडीह मोड़ के पास दो अलग-अलग बाइक सवारों को अनियंत्रित बोलेरो ने रौंद डाला. जिसमें दोनों की मौत हो गयी. मृतकों में एक फुसरो के ढोरी स्टाफ क्वार्टर का रहनेवाला है, जबकि दूसरा चास के राम नगर कॉलोनी का रहनेवाला बताया जाता है. हादसे में एक ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया, तो दूसरे की मौत सदर अस्पताल ले जाने के क्रम में हो गयी.

इसे भी पढ़ें – भाजपा सांसद समीर उरांव के भाई अनिल ने सीएनटी एक्ट का उल्लंघन कर खरीदी 77 लाख की जमीन, रैयतों को मिले मात्र पांच लाख

रास्ते में एक ही हो गयी मौत

घटना शाम के करीब पांच बजे के आस-पास की है. हादसे के बारे में स्थानीय लोगों ने बताया कि जैनामोड़ की ओर से फुसरो तेज गति में जा रही बोलेरो (जेएच10बी-3020) ने स्टाफ क्वार्टर ढोरी फुसरो निवासी अरुण कुमार विश्वकर्मा (35) को चपेट में ले लिया. वह अपनी मोटरसाइकिल (जेएच09एए-1211) से जा रहे थे. धक्का लगने के बाद वह सड़क के बीचों-बीच गिर गये और उन्होंने वहीं पर दम तोड़ दिया. जबकि दूसरी मोटरसाइकिल (जेएच09एएम-9513) पर सवार भैरव प्रसाद (52) को भी बोलेरो ने चपेट में ले लिया. वह भी मोटरसाइकिल सहित सड़क पर गिर गये. उन्हें स्थानीय लोगों ने सदर अस्पताल इलाज के लिए भेजा, लेकिन उनकी मौत रास्ते में ही हो गयी. वे चास के रामनगर कॉलोनी के रहनेवाले हैं. तीनों दुर्घटनाग्रस्त गाड़ियों को जरीडीह पुलिस के द्वारा कब्जे में कर लिया गया है. हादसे की सूचना मृतकों के परिजनों को पुलिस ने दे दी है.

इसे भी पढ़ें – मेडिकल काउंसिलिंग के लिए झारखंड राज्य की पात्रता जरूरी, पर दूसरे राज्य के छात्र भी कर रहे आवेदन

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: