BokaroCrime NewsJharkhand

बोकारो : बीजेपी नेता का पेड़ से लटका मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

Bokaro: जिले के पिन्ड्राजोरा थाना क्षेत्र में पेड़ से लटका हुआ शव बरामद हुआ है. मृतक की पहचान बीजेपी नेता मंथन प्रमाणिक के रूप में हुई. जिनका शव बुधवार को भंडरो स्थित काजू वन में पेड़ से लटका मिला. शव के पास ही मृतक की बाइक खड़ी थी. इस मामले में मृतक के परिजनों की ओर से  हत्या की आशंका जतायी जा रही है. साथ परिजनों का कहना है कि हत्या करके इसे मामले को आत्महत्या का रूप देने की कोशिश की गयी है. इसी वजह से हत्या के बाद शव को पेड़ पर लटका कर आत्महत्या का रूप दिया गया है.

घटना की सूचना मिलने ही मौके पर पुलिस ने पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. और मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

इसे भी पढ़ें –  इस महिला नेता ने पहली बार भाजपा के सामने रखा था राम मंदिर का प्रस्ताव, रथ यात्रा इसके बाद ही शुरू हुई

advt

मंगलवार को घर से निकला था बाहर

जानकारी के अनुसार, मंथन प्रमाणिक मंगलवार की सुबह घर से निकले थे. शाम तक वह जब घर नहीं पहुंचे, तो उनके मोबाइल पर फोन किया गया. उसने फोन नहीं उठाया. परिजनों ने काफी खोजबीन की. लेकिन उसका कोई पता नहीं चला.

इसी दौरान बुधवार को स्थानीय लोगों ने पेड़ से लटकता हुआ शव देखा, तो पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बताया जा रहा है की मंथन प्रमाणिक कांड्रा गांव का रहने वाला था.

मंथन प्रमाणिक जमीन का काम करता था. पुलिस की जांच रिपोर्ट के बाद ही खुलासा हो सकता है कि मंथन प्रमाणिक की हत्या की गयी है, या फिर उसने खुद आत्महत्या की है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

इसे भी पढ़ें –  क्या सच में झारखंड में अपराध बढ़ गया है और क्यों निशाने पर हैं डीजीपी एमवी राव!

adv
advt
Advertisement

5 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button