BokaroCrime NewsJharkhand

बोकारो : बाइक चोर गिरोह का खुलासा, चार गिरफ्तार, सात मोटरसाइकिलें बरामद

Bokaro :  बोकारो जिले में  बाइक चोरी को लेकर बोकारो पुलिस को महत्वपूर्ण सफलता हाथ लगी है. जिले के जरीडीह थाना क्षेत्र स्थित तुपकाडीह के पास दो अपराधकर्मियों की गिरफ्तारी के साथ ही बाइक चोर गिरोह का खुलासा हो गया है.   पुलिस ने इस मामले में  कुल चार अपराधकर्मियों को गिरफ्तार किया और उनकी निशानदेही पर चुराई गयी सात मोटरसाइकिलें बरामद की.

मामले की जानकारी गुरुवार को मुख्यालय डीएसपी सतीश चंद्र झा ने सी. बताया कि तुपकाडीह के पास दो संदिग्ध मोटरसाइकिल चोरों के आने की गुप्त सूचना मिसी. इस आधार पर एक मोटरसाइकिल पर सवार दो लोगों को पकड़ा गया.

सत्यापन के क्रम में उनके पास से गाड़ी के कागजात नहीं मिले और जांच में पता चला कि उक्त मोटरसाइकिल बोकारो स्टील सिटी थाना क्षेत्र से चुराई गयी थी.  पुलिस ने पप्पू सिंह और धर्मेंद्र शुक्ला नामक  दोनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया.

इसे भी पढ़ेंः  गिरिडीहः पचम्बा नाला निर्माण में विवाद, दो गुटों में हिंसक झड़प, पुलिस जवान सहित पांच जख्मी

पहले भी जा चुके हैं जेल

डीएसपी ने बताया कि इन दोनों का पुराना आपराधिक इतिहास रहा है. पहले भी चोरी के मामले में ये लोग जेल जा चुके हैं.  इन दिनों कोर्ट से जमानत पर बाहर थे.डीएसपी ने कहा कि पप्पू और धर्मेंद्र की निशानदेही पर उनके सहयोगी जितेंद्र और अमरेंद्र गोस्वामी को भी गिरफ्तार किया गय.  एक मोटरसाइकिल धर्मेंद्र और पप्पू के पास से बरामद की गयी.  चार अन्य मोटरसाइकिलें बांधडीह इलाके से बरामद की गयी. सभी अपराधी जरीडीह एवं आसपास के इलाके के रहने वाले  हैं.

कोयला चोरों को सस्ते में बेचते थे बाइक

डीएसपी ने एक सवाल के जवाब में बताया कि चोरों का यह गिरोह चुराई गयी मोटरसाइकिलों को दूर दराज के क्षेत्रों में भेजने का काम करता था.  खासतौर से कोयला चोरी से जुड़े हुए लोगों को सस्ते में यह वाहन बेचने का काम करते थे.

इसे भी पढ़ेंः रेलवे बोर्ड के चेयरमैन से मिले झारखंड के चार सांसद, गरीब रथ को प्रतिदिन वाया डालटनगंज करने और राजधानी एक्सप्रेस में कोटा बढ़ाने की मांग  

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: