BokaroJharkhand

बोकारो: माल वाहक वैन से बाइक की हुई टक्कर, एक की मौत, दो गंभीर

Bokaro:  पेटरवार थाना क्षेत्र के मझलिसिरी मोड़ के निकट राष्ट्रीय उच्च पथ 23 पर मालवाहक वैन और बाइक  की सीधी टक्कर में एक की मौत हो गयी और दो अन्य घायल हो गये. हादसे में तेनुघाट निवासी 16 वर्षीय अमित कुमार की मौत हो गयी.

बताया जाता है कि पेटरवार के बांगा गांव निवासी महेश महतो का 16 वर्षीय पुत्र अभिषेक महतो, तेनुघाट निवासी अमित कुमार और पेटरवार प्रखंड की चापी पंचायत के मुखिया श्रीराम का पुत्र निशांत हेम्ब्रम, तीनों मोटरसाइकिल पर सवार होकर गोला से पेटरवार लौट रहे थे.

इस बीच एनएच-23 पर मंझलिसिरी मोड़ के निकट एक मालवाहक वैन से बाइक की सीधी टक्कर हो गयी. वैन पलट गया और वहीं वैन में लदे भारी लोहे के गेट में तीनों युवक दब गये. पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है.

इसे भी पढ़ेंः नगर विकास विभाग के 10 अधिकारियों का ट्रांसफर

ग्रामीणों की मदद से तीनों को निकाला गया

घटना के बाद ग्रामीणों के सहयोग से काफी मशक्कत कर तीनों घायलों को बाहर निकाला गया. तीनों को रिम्स रांची रेफर कर दिया गया. रिम्स में अमित की मौत हो गयी. घायलों में अभिषक महतो की स्थिति चिंताजनक बतायी जा रही है. घटना दोपहर एक बजे के आस-पास की है.

इसे भी पढ़ेंः पांच सौ में सिर्फ 30 शिक्षकों को मिली प्रोन्नति, जेपीएससी ने कहा, 90 प्रतिशत  शिक्षकों को दे दी  प्रोन्नति  

Related Articles

Back to top button