न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

बोकारो : बड़े भाई का हत्यारा निकला छोटा भाई, दो अन्य भी हुए गिरफ्तार

213

Bermo :  बेरमो अनुमंडल के बोकारो थर्मल थाना क्षेत्र के गंडके में आईईएल थाना के लट्टखुट्टा निवासी गफ्फार के 22 वर्षीय पुत्र मो.एहरार अहमद के मौत की गुत्थी सुलझ गयी है. इस मामले में बेरमो एसडीपीओ आर रामकुमार के नेतृत्व में टीम गठित की गयी थी और हत्याकांड में शामिल  मृतक के छोटे भाई मो. अबरार अहमद सहित हमले एवं साजिश में शामिल उसके दो सहयोगियों को  बुधवार की रात्रि विभिन्न स्थानों पर छापेमारी कर गिरफ्तार किया गया.

इसे भी पढ़ें – पलामू: शिक्षक ने छात्रा को कहा- आइ लव यू…, ऑडियो हो रहा वायरल

क्या था मामला

18 अप्रैल को गोमिया आईईएल थाना के लट्टखुट्टा निवासी व्यवसायी गफ्फार के पुत्र मो.एहरार अहमद पर जानलेवा हमला बोकारो थर्मल थाना के गंडके में रात्रि लगभग आठ बजे किया गया था. मो.एहरार अहमद के सिर पर कुल्हाड़ी से वार किया गया था. जिस दिन यह घटना घटी थी, उसी रात आईईएल थाना के लट्टखुट्टा निवासी गफ्फार का 22 वर्षीय पुत्र मो. एहरार अहमद पेंक निवासी छोटे भाई के साथ बाइक से पेंक से ही रुपयों का तगादा कर अपने गांव लौट रहा था.

बोकारो थर्मल थाना क्षेत्र के गंडके स्थित इमली पेड़ के समीप घात लगाकर पहले से मौजूद एहरार के भाई अबरार ने बाईक को रूकने का इशारा किया था. बाइक रोकते ही अबरार ने एहरार के सिर पर पीछे से कुल्हाड़ी से वार कर दिया था. हमला करने के बाद दोनों युवक भाग गये. वहीं एहरार के साथ बाइक पर बैठे छोटे ने भागकर अपनी जान बचाई. छोटे ने पुलिस को बताया कि अबरार ने ही कुल्हाड़ी से हमला किया है.

हत्या का आरोप मृतक के छोटे भाई अबरार पर घटना के दिन से ही लगा था. गिरफ्तार आरोपियों ने पुलिस को बताया कि दुकान के लिए छोटे भाई अबरार ने अपने बड़े भाई मो.एहरार की हत्या कर दी थी.

इसके अलावा छोटा भाई अबरार मृतक मो. एहरार की साली से शादी करना चाहता था,जिसका विरोध मृतक और उसकी पत्नी करती थी. घटना के बाद से सभी आरोपी फरार थे, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

इसे भी पढ़ें – रांची : चंदाघांसी में दो सौ एकड़ का भूमि घोटाला, मूल रैयत के नाम में हुई हेरफेर

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

hosp22
You might also like
%d bloggers like this: