न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

बोकारो : रेस्टोरेंट के आड़ में चल रहा था बीयर बार, एसपी ने किया खुलासा

मौके से बियर व विदेशी शराब बरामद किया गया.

238

Bokaro : शनिवार रात एनएच 23 पर सिटी थाना इलाके में लकडीगोला के पास रेस्टोरेंट के नाम पर बीयर बार चलाने का उदभेदन जिले के एसपी कार्तिक एस के द्वारा किया गया. आउट ऑफ टाउन नामक रेस्टोरेंट में पुलिस अधीक्षक कार्तिक एस द्वारा छापेमारी किया गया, जहां अवैध रूप से शराब पिलाया जा रहा था. मौके से बियर व विदेशी शराब बरामद किया गया.

इसे भी पढ़ें : ईडी ने एनोस एक्का के एयरपोर्ट रोड स्थित आवास पर फिर चिपकाया नोटिस

दुर्गा पूजा को देखते हुए चलाया गया अभियान

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि‍ सूचना मिल रही थी की आउट ऑफ टाउन में अवैध रूप से शराब पिलाया जा रहा है. जहां एंटी क्राइम अभियान के तहत छापेमारी किया है. वहीं यह भी बताया की यह रेस्‍टोरेंट का संचालक रमेश यादव है. जिसे पुलिस बहुत जल्द गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई करेगी. मौके से तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. साथ ही शराब पीने आये आधा दर्जन से ज्यादा लोगों को पुलिस ने पकड़ा है. यह अभियान दुर्गा पूजा को देखते हुए जुआरियों, शराबियों व असमाजिक तत्वों से निपटने के लिए चलाया जा रहा है.

इसे भी पढ़ें : ईडी ने एनोस एक्का के एयरपोर्ट रोड स्थित आवास पर फिर चिपकाया नोटिस

palamu_12

कई होटलों-ढाबों में हुई चेकिंग

शनिवार रात को पुलिस अधीक्षक द्वारा दल-बल के साथ बोकारो के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में एंटी क्राइम चेकिंग अभियान चलाया गया. सेक्टर चार थाना क्षेत्र में शराब दुकान के पास शराबियों को पकड़ने के लिए चेकिंग चलाई गई. वाहन जांच लगाकर शराब पीकर गाड़ी चलाने वाले के खिलाफ अभियान चलाया गया. माउथ एनालाइजर मशीन से चेक किया गया. सिटी थाना क्षेत्र के नया मोड़ स्थित सड़क किनारे बने होटलों-ढाबों में चेकिंग के साथ ही नयामोड़ में वाहन चेकिंग के जरिये भी शराब पीकर गाड़ी चलाने वालों की चेकिंग की गयी. अभियान में बालीडीह थाना प्रभारी कमल किशोर, सेक्टर चार थाना प्रभारी, इंद्राशन चौधरी, सेक्टर 12 थाना प्रभारी शामिल थे.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

%d bloggers like this: