BokaroJharkhand

बोकारो: ACB ने चास थाना के ASI को 3 हजार घूस लेते किया गिरफ्तार

विज्ञापन

Bokaro: घूसखोर पुलिसकर्मियों के खिलाफ एसीबी की कार्रवाई लगातार जारी है. एसीबी धनबाद की टीम ने शुक्रवार को कार्रवाई करते हुए चास थाना के एएसआइ जय प्रकाश को तीन हजार घूस लेते गिरफ्तार कर लिया है.

एएसआइ जय प्रकाश को गिरफ्तार करने के बाद धनबाद की टीम उसे अपने साथ लेकर चली गयी. जहां उससे पूछताछ की जाएगी. गौरतलब है कि बीते 26 अगस्त को एसीबी जमशेदपुर की टीम ने सरायकेला जिले के नीमडीह थाना में पदस्थापित एएसआइ अरुण कुमार वर्मा को रिश्वत लेते गिरफ्तार किया था.

इसे भी पढ़ें- सुशांत केसः रिया चक्रवर्ती से सीबीआइ की पूछताछ, शोविक और सुशांत के स्टाफ से भी सवाल-जवाब

advt

केस डायरी भेजने के नाम पर मांगी थी घूस

मिली जानकारी के अनुसार चास थाना के एएसआइ जय प्रकाश ने पुपुनकी के रहने वाले दिनेश महतो से कोर्ट में केस डायरी भेजने के नाम पर घूस मांगी थी. हालांकि दिनेश महतो घूस देने को तैयार नहीं था. इसके बाद दिनेश महतो ने ASI के द्वारा घूस मांगे जाने की शिकायत धनबाद एसीबी की टीम से की थी. शिकायत मिलने के बाद धनबाद एसीबी की टीम ने मामले का सत्यापन कराया और इस दौरान घूस मांगे जाने की बात सही पायी गयी थी.

इसे भी पढ़ें- कोरोना काल के बीच SC ने खारिज की बिहार चुनाव स्थगित करने की मांग

घूस लेते रंगे हाथों गिरफ्तार

एसीबी के द्वारा मामले के सत्यापन के दौरान घूस मांगे जाने की बात सही पाए जाने के बाद, एसीबी धनबाद की टीम ने शुक्रवार को इस मामले में कार्रवाई की. टीम ने कार्रवाई करते हुए चास थाना के एएसआइ जयप्रकाश को तीन हजार घूस लेते हुए रंगे हाथो गिरफ्तार कर लिया.

इसे भी पढ़ें- JEE, NEET Exam: 6 राज्यों के सीएम ने SC में दायर की रिव्यू पिटिशन, कांग्रेस का देशभर में प्रदर्शन

adv
advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button