न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

बोकारो : धनबाद-एलएपी एक्सप्रेस से उतारे गए 87 बच्चे, तेलंगाना ले जाये जा रहे थे नाबालिग

सीडब्लूसी की निगरानी में बच्चे, जांच में जुटी पुलिस

1,974

Bokaro: धनबाद-एलएपी एक्सप्रेस से 87 बच्चे संदिग्ध हालत में बोकारो स्टील सिटी रेलवे स्टेशन पर उतारे गये है. बोकारो बाल कल्याण समिति और बालीडीह पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में बच्चों को ट्रेन से उतारा गया, फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. इधर बाल कल्याण समिति के अध्यक्ष डॉ विनय योग ने बताया कि रांची पुलिस को मिली गुप्त सूचना के आधार पर यह कार्रवाई हुई है. रांची पुलिस ने बोकारो एसपी को जामताड़ा से बहुत सारे बच्चों को तेलंगाना ले जाने की सूचना दी थी. जिसके बाद बालीडीह पुलिस और बाल कल्याण समिति की संयुक्त कार्रवाई में एलएपी एक्सप्रेस से कुल 87 नाबालिग बच्चों को छुड़ाया गया, वही छह लोग पकड़े गये हैं. साथ ही सभी लोगों के समान भी जब्त कर लिये गए है.

mi banner add

 

तेलंगाना ले जाये जा रहें थे बच्चे

बोकारो स्टेशन पर उतारे गये बच्चे
Related Posts

बकरी बाजार मैदान में कॉम्प्लेक्स बनाने के निर्णय को रद्द करने की मांग, AAP ने मेयर को सौंपा ज्ञापन

पार्टी ने मांग की कि उस मैदान को बच्चों के खेल के मैदान-पार्क के रूप में विकसित किया जाये

बताया जा रहा है कि सभी बच्चों को तेलंगाना के खम्मम नामक जगह पर एक मदरसे में ले जाया जा रहा था. फिलहाल सभी बच्चों के अभिवावक को सूचना दी जाएगी. उनके आने पर ही पूरा मामला स्पष्ट हो सकेगा. बालीडीह थाना प्रभारी सह पुलिस निरीक्षक कमल किशोर ने बताया कि बरामद किए गए सभी 87 बच्चे 7 से 8 साल की उम्र के है. उनके साथ मौजूद हाफिज नामक युवक ने बच्चों को तेलंगाना ले जाने के संबंध में जानकारी दी है. सभी बच्चे जामताड़ा जिला के नारायणपुर के रहने वाले है. गौरतलब है कि कुछ महीने पहले भी कुछ बच्चों को बोकारो में उतारा गया था,  उन्हें भी मदरसा ले जाया जा रहा था, लेकिन इस बार मामला काफी अलग नजर आ रहा है. फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: