न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में निकाला गया महिला का शव, पति पर हत्या का आरोप

13 सितंबर को की गई हत्या

752

Ranchi: रांची में पति द्वारा पत्नी की हत्या के मामले में शनिवार को मजिस्ट्रेट, नामकोम सीओ मनोज कुमार और जगन्नाथपुर थाना पुलिस की मौजूदगी में महिला के शव को कब्र से बाहर निकाला गया. दरअसल, न्यू इंदिरा नगर के रहने वाले ऑटो चालक पप्पू गोस्वामी दास ने अपनी पत्नी रोपनी देवी की हत्या कर उसे न्यू विधानसभा के पीछे दफना दिया था. आरोपी की गिरफ्तारी और पुलिस पूछताछ में हुए खुलासे के बाद शव को निकाला गया. और पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेजा गया.

mi banner add

इसे भी पढ़ें: पत्रकार से जाति विशेष बातचीत के दौरान IPS इंद्रजीत महथा ने अपने जूनियर-सीनियर अफसरों को भला-बुरा कहा

मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में निकला गया शव

आरोपी से पूछताछ के बाद पता चला कि उसने अपनी पत्नी की हत्या कर शव को कहां दबाया गया. जिसके बाद मजिस्ट्रेट, सीओ और जगन्नाथपुर पुलिस की मौजूदगी में कब्र को खोदा गया. शनिवार करीब 11 बजे शव को कब्र से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेजा गया.

क्या है पूरा मामला

गौरतलब है कि जगन्नाथपुर के न्यू इंदिरा कॉलोनी के रहने वाले पप्पू गोस्वामी दास अपनी पत्नी रोपनी देवी के साथ पिछले तीन-चार दिनों से मारपीट कर रहा था. इसी क्रम में 12 सितंबर की रात पप्पू गोस्वामी दास शराब पीकर आया और पत्नी के साथ मारपीट की. 13 सितंबर की सुबह महिला की मौत हो गई. उसके बाद आरोप ने अकेले शव को दफना कर फरार हो गया. आरोपी पति पप्पू गोस्वामी दास पेशे से ऑटो चालक है. एक साल पहले ही दोनों की शादी हुई थी.

इसे भी पढ़ेंःमोमेंटम झारखंड आखिर एक स्कैम कैसे ? जानिये क्या हैं वजहें

100 डायल करने पर नहीं पहुंची पुलिस

Related Posts

बकरी बाजार मैदान में कॉम्प्लेक्स बनाने के निर्णय को रद्द करने की मांग, AAP ने मेयर को सौंपा ज्ञापन

पार्टी ने मांग की कि उस मैदान को बच्चों के खेल के मैदान-पार्क के रूप में विकसित किया जाये

जिस दिन आरोपी पति पप्पू गोस्वामी दास ने अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद शव को दिन के करीब एक बजे दफनाने के लिए अकेले जा रहा था. तब लोगों की नजर उस पर पड़ी, उसके बाद स्थानीय लोगों ने 100 नबंर पर डायल करके पुलिस को इस घटना की सूचना भी दी. लेकिन उस वक्त पुलिस मौके पर नहीं पहुंची. और आरोपी शव को दफनाने के बाद फरार हो गया था.

पड़ोसी ने मारपीट से रोका था

एक सामाजिक कार्यकर्ता से मिली जानकारी के अनुसार, पप्पू गोस्वामी दास पिछले तीन-चार दिनों से अपनी पत्नी के साथ मारपीट कर रहा था. जब उसके पड़ोसियों ने ऐसा करने से मना किया तो उसने कहा कि था यह मेरे घर का मामला है. निजी मामले में किसी को दखलअंदाजी करने का कोई हक नहीं है.

इसे भी पढ़ेंःपथ विभाग की 5000 करोड़ की योजनाओं पर ब्रेक, बोकारो एक्सप्रेस हाइवे पर भी ग्रहण

कॉलोनी के लोगों ने दर्ज कराई थी शिकायत

आरोपी पति पप्पू गोस्वामी दास के द्वारा अपनी पत्नी की हत्या करने के मामले में, न्यू इंदिरा नगर कॉलोनी के रहने वाले लोगों ने मिलकर एक लिखित शिकायत जगन्नाथपुर थाना में दर्ज कराई थी. उसके बाद जगन्नाथपुर पुलिस ने कुछ ही देर के बाद आरोपी पति पप्पू गोस्वामी दास को गिरफ्तार कर लिया था.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: