न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

जिस लड़की से प्रेम संबंध को लेकर अनुराग की हुई हत्या, उसका शव रातू रोड कब्रिस्तान से बरामद

1,619

Ranchi: सुखदेव नगर थाना क्षेत्र के रातू रोड स्थित कब्रिस्तान से शव मिलने का सिलसिला जारी है. तीन दिन के अंदर यहां से एक युवक और एक नाबालिग लड़की का शव मिलने से सनसनी फैल गई. सोमवार को रांची पुलिस ने कब्रिस्तान से युवती का शव बरामद हुआ है. अपराधियों ने लड़की की हत्या करके शव को फेंक दिया. तीन दिन पहले जहां से अनुराग विश्वकर्मा का शव मिला था, वहीं से लड़की की लाश भी मिली है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टर्माटम के लिए भेज दिया. पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.

अनुराग की हत्या जिस लड़की को लेकर हुई, उसी का है शव !

मिली जानकारी के अनुसार, 11 जनवरी को कब्रिस्तान से अनुराग विश्कर्मा का शव मिला था, उसकी हत्या प्रेम प्रसंग को लेकर हुई थी. बताया जा रहा है कि बरामद शव उसी नाबालिग का है. अनुराग हत्याकांड में शामिल आरोपी की गिरफ्तारी के बाद ये खुलासा हुआ. आरोपी ने पूछताछ में बताया था कि उस लड़की की भी हत्या कर दी है. मिली जानकारी के अनुसार, युवती कई दिनों से लापता थी. लड़की के परिजनों ने थाना में मामला दर्ज कराया था.

आरोपित की निशानदेही पर मिला शव

पुलिस ने 11 जनवरी को हुई अनुराग की हत्या की गुत्थी सुलझाते हुए अनमोल उर्फ कांटी को गिरफ्तार किया है. अनमोल ने पूछताछ में बताया कि उसका एक लड़की से प्रेम संबंध था, और अनुराग भी उसे पसंद करता था. इसलिए उसने अपने साथियों के साथ मिलकर दोनों की हत्या कर दी. आरोपी के बयान और उसकी निशानदेही पर पुलिस ने नाबालिग का शव बरामद किया है. पुलिस फिलहाल इसे प्रेम-प्रसंग से जुड़ा मामला मान रही है. हालांकि, मामले की तफ्तीश जारी है.

इसे भी पढ़ेंः मायावती और अखिलेश से तेजस्वी की मुलाकात: महज शिष्टाचार या गठबंधन में बदलाव की कोशिश !

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: