BiharLead News

टायर और पेट्रोल से शव की अंत्येष्टि : वीडियो वायरल होने के बाद पांच पुलिसकर्मी सस्पेंड

Balia : जिले के फेफना थाना क्षेत्र के माल्देपुर ग्राम में गंगा नदी के तट पर पुलिस कर्मियों की मौजूदगी में टायर व पेट्रोल का सहारा लेकर नदी से मिले एक शव का अंतिम संस्कार करने का वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद पुलिस अधीक्षक ने संवेदनहीनता बरतने के आरोपी पांच पुलिस कर्मियों को निलंबित कर प्रकरण की जांच के आदेश दिए हैं.

पुलिस अधीक्षक डॉ विपिन ताडा ने मंगलवार को बताया कि सोमवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो आया था, जिसमें पुलिस कर्मी एक शव का अंतिम संस्कार करा रहे हैं.

उन्होंने कहा कि पुलिस कर्मियों ने अंतिम संस्कार में संवेदनहीनता बरती है, इस मामले में दोषी पांच पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया गया है तथा प्रकरण की जांच के आदेश दिए गये हैं. उन्होंने बताया कि अपर पुलिस अधीक्षक संजय यादव इस मामले की पूरी जांच कर अपनी रिपोर्ट देंगे .

advt

इसे भी पढ़ें :2 दिन हॉस्पिटल में एडमिट रहे, झांकने तक नहीं आये डॉक्टर, हो गयी मौत

पुलिस विभाग के आधिकारिक सूत्रों के अनुसार फेफना थाना के पांच पुलिस कर्मियों जय सिंह, उमेश प्रजापति , वीरेंद्र यादव, पुनीत पाल व जय सिंह चौहान को निलंबित किया गया है .

फेफना थाना के प्रभारी संजय त्रिपाठी ने बताया कि फेफना थाना क्षेत्र के माल्देपुर ग्राम में गंगा नदी से मिले एक शव का गत 15 मई को अंतिम संस्कार किया गया था. अंतिम संस्कार करते समय डोम (अंतिम संस्कार करने वाले व्यक्ति) ने शव पर टायर रख दिया तथा पेट्रोल डाल दिया.

सोशल मीडिया पर सोमवार को आए वीडियो में पुलिस कर्मियों की मौजूदगी में टायर व पेट्रोल का सहारा लेकर शव का अंतिम संस्कार किया जाता दिखाई दे रहा है. वीडियो में एक व्यक्ति शव पर टायर रखते व बोतल से कुछ शव पर डालते हुए दिखाई दे रहा है.

इसे भी पढ़ें :ओडिशा में भी बढ़ाया गया Lockdown, 1 जून की सुबह 5 बजे तक रहेंगी पाबंदियां

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: