न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

आंध्र प्रदेश से सिमडेगा लाये गये दो मजदूरों के शव

288

Simdega : आंध्र प्रदेश के कुरनूल से मंगलवार को दो शव सिमडेगा लाये गये. जानकारी के अनुसार सिमडेगा थाना क्षेत्र के कुदरूम निवासी कुछ लोग आंध्र प्रदेश के  कुरनूल की खदान में काम करते थे. वहां विस्फोट हो जाने के कारण कई लोगों की मौत हो गयी थी,  जिनमें सिमडेगा के भी दो मजदूर शामिल थे. मंगलवार को आंध्र प्रदेश पुलिस द्वारा कई लोगों के शव को झारखंड लाया गया, जिनमें से दो शव सिमडेगा के कुदरूम निवासी रंजीत केरकेट्टा और राजू कछुआ के थे.

इसे भी पढ़ें- मां की याद में तड़प रहा युवक जेल की दीवार फांद पहुंचा अपने घर

पुलिस-प्रशासन ने परिजनों को दी सहायता राशि

hosp1

आंध्र प्रदेश पुलिस द्वारा रंजीत केरकेट्टा एवं राजू कछुआ के शव को सिमडेगा लाया गया. सिमडेगा थाना में आवश्यक कार्यवाही के बाद दोनों शवों को कुदरूम ले जाकर उनके परिजनों को सौंप दिया गया. इस मौके पर सीओ विनय प्रकाश तिग्गा ने प्रशासन की ओर से रंजीत केरकेट्टा एवं राजू कछुआ के परिजनों को आर्थिक सहायता के रूप में 10-10 हजार रुपये प्रदान किये. आंध्र प्रदेश से आयी पुलिस की टीम द्वारा भी ढाई-ढाई हजार रुपये दोनों के परिजनों को दिये गये. परिजनों द्वारा मंगलवार को ही दोनों शवों का अंतिम संस्कार कर दिया गया.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: