Bihar

कैमूर में ड्यूटी पर तैनात बीएमपी जवान की हार्ट अटैक से मौत

Kaimur: जिले में ड्यूटी पर तैनात बीएमपी 14 के जवान की हार्ट अटैक से बुधवार को मौत हो गयी है. जानकारी के मुताबिक अग्निपथ स्कीम के बाद जिले में भी विरोध प्रदर्शन और आगजनी की घटनाएं घटित हुई थी. बिगड़ते लॉ एंड ऑर्डर को देखते हुए बीएमपी के जवानों की तैनाती कर दी गयी थी. ऐसे में बीएमपी 14 (A) बटालियन की टीम लॉ एंड ऑर्डर को बनाए रखने के लिए कैमूर में आई हुई थी.

जवानों का ठहराव मोहनिया स्थित महाराणा प्रताप कॉलेज में किया गया था. सभी की ड्यूटी संवेदनशील जगहों पर लगी हुई थी. इधर बुधवार को बीएमपी 14 के हवलदार रणविजय सिंह गांव डहरक थाना रामगढ़ जिला कैमूर निवासी महाराणा प्रताप कॉलेज में वर्दी पहन कर बस में सवार हुए और ड्यूटी के लिए चांदनी चौक के लिए निकल पड़े. इसी बीच रास्ते में ही उनकी तबीयत खराब होने लगी.

इसे भी पढ़ें:अस्पताल निर्माण के लिए घर तोड़े जाने पर हाईकोर्ट ने याचिकाकर्ताओं को ढाई-ढाई लाख रुपये देने का दिया आदेश

Catalyst IAS
ram janam hospital

जवानों की नजर पड़ी तो उन्हें आनन-फानन में इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल ले जाया गया. यहां तैनात डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया.

The Royal’s
Sanjeevani
Pushpanjali
Pitambara

इसकी सूचना जैसे ही मृतक जवान के घरवालों को मिली. पूरा परिवार अनुमंडलीय अस्पताल मोहनिया पहुंचा और अस्पताल के बेड पर मृत पड़े बीएमपी जवान को देख कर परिवार के लोग बिलख कर रोने लगे.

इसे भी पढ़ें:Udaipur Killing : राजस्थान के उदयपुर में मारे गये कन्हैया लाल के परिजनों से रघुवर दास ने की बात, एक करोड़ मुआवजा देने की मांग

Related Articles

Back to top button