DhanbadJharkhand

खूंटा गाड़ने को लेकर खूनी संघर्ष, दो महिला समेत आधा दर्जन लोग घायल

Dhanbad : जिले के कुमारधुबी क्षेत्र अंतर्गत बगानधौड़ा में आपसी विवाद को लेकर तीन पक्षों में झड़प हो गयी. देखते ही देखते मामूली विवाद खूनी संघर्ष में तब्दील हो गया. तीनों पक्ष एक दूसरे पर लाठी, लोहे की रॉड, सब्बल से एक दूसरे पर वार करने लगे. खूनी संघर्ष में दो महिला सहित आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. तीनों पक्ष लहूलुहान स्थिति में ही ओपी पहुचें. जहां सभी ने एक दूसरे पर मारपीट करने का आरोप लगाया. ओपी पुलिस सभी घायलों को इलाज के लिये स्थानीय अस्पताल भेज दिया.

घायल श्याम वर्मा ने बताया प्रह्लाद सिंह द्वारा उसके घर जाने वाले रास्ता में खूंटा गाड़ा जा रहा था. श्याम ने उसे खूंटा गाड़ने से मना किया तो वह उससे झगड़ने लगा और देखते ही देखते उसके साथ मारपीट पर उतारु हो गया. घायल प्रह्लाद ने बताया कि वह अपने घर के बाहर खूंटा गाड़ रहा था. इसी दौरान श्याम वर्मा और रामविलास एवं उसका पुत्र आकर उसे खूंटा गाड़ने से मना करने लगे. जब उसने इसका कारण जानना चाहा तो वह लोग लाठी डंडा और लोहे के सब्बल से उसपर और राजेश पर वार कर दिया.

इसे भी पढ़ें :BIG NEWS : केंद्रीय कर्मचारियों की पेंशन को लेकर किया गया बड़ा बदलाव, रखी गई हैं ये शर्तें

Catalyst IAS
ram janam hospital

बीच बचाव में आई उसकी और राजेश की पत्नी को भी जख्मी कर दिया गया.

The Royal’s
Pitambara
Pushpanjali
Sanjeevani

वहीं विक्की यादव ने बताया कि प्रह्लाद और राजेश उसकी बहन को हमेशा छेड़ते रहते हैं. जब वह और उसके पिता ने उसे मना किया तो वह लोग उनलोगों के साथ मारपीट करने लगे.

मामले पर कुमारधुबी ओपी प्रभारी पुरुषोत्तम कुमार सिंह ने बताया कि खूंटा गाड़ने को लेकर तीन पक्षों में आपसी विवाद हुआ है. जिसमें कुछ लोग जख्मी हो गए हैं. मामले की जांच की जा रही है.

इसे भी पढ़ें :कोरोना की दूसरी लहर में बिहार में 48 बच्चों के सिर से उठा मां-बाप का साया, बढ़ा मानव तस्करी का खतरा

Related Articles

Back to top button