HEALTHJharkhandRanchi

गुरुनानक सेवक जत्था का ब्लड डोनेशन कैम्प 25 को

Ranchi: गुरुद्वारा श्री गुरु नानक सत्संग सभा द्वारा संचालित गुरु नानक सेवक जत्था द्वारा 25 अप्रैल,रविवार को कृष्णा नगर कॉलोनी (मेट्रो गली) स्थित गुरुद्वारा साहिब परिसर में एंटी बॉडी टाइटर टेस्ट और ब्लड डोनेशन कैम्प का आयोजन किया जाएगा. यह कैम्प सुबह 10 बजे से दोपहर 3 बजे तक चलेगा.

एंटीबॉडी टाइटर टेस्ट के लिए आगे आएं

जत्था द्वारा अपील की गई है कि जिन्हें कोरोना से ठीक हुए 28 दिन हो गए हैं, वह एंटीबॉडी टाइटर टेस्ट के लिए आगे आएं और अपना ब्लड सैंपल दें. इस टेस्ट से पता चलता है कि उक्त व्यक्ति के शरीर के अंदर एंटीबॉडी कितनी विकसित हुई है. जिनका भी एंटीबॉडी बना होगा उनसे प्लाज्मा दान करवाया जाएगा. साथ ही अपील की गई कि जिन्हें रक्तदान किए तीन माह या उससे अधिक हो गए हैं, वह रक्तदान करने गुरुद्वारा साहिब पहुंचे और जिन्होंने अभी तक रक्तदान करने की शुरुआत नहीं की है, वह भी आकर रक्तदान जरूर करें.

Catalyst IAS
ram janam hospital

कोविड गाइडलाइन का पूरा पालन किया जाएगा

The Royal’s
Pitambara
Sanjeevani
Pushpanjali

सत्संग सभा के मीडिया प्रभारी नरेश पपनेजा ने जानकारी दी कि कैम्प स्थल पर सिर्फ ब्लड डोनर्स को ही प्रवेश मिलेगा. इस दौरान कोविड गाइडलाइन का पूरा पालन किया जाएगा. बिना मास्क पहने प्रवेश पर सख्त पाबंदी रहेगी. रक्तदान करने से पहले और रक्तदान करने के बाद बेड को सैनिटाइज करने की व्यवस्था की गई है.

वाहेगुरु से कोरोना से पूरे विश्व को मुक्ति दिलाने की रोजाना अरदास की जा रही है

सत्संग सभा के सचिव अर्जुन देव मिढ़ा ने बताया कि हमारा सिख धर्म सेवा के संदेश से ही प्रेरित है और जब-जब ऐसी कोई भी विकट स्थिति आई है, गुरुद्वारा श्री गुरुनानक सत्संग सभा,गुरुनानक बाल मंदिर स्कूल कमिटी, गुरुनानक भवन कमिटी एवं गुरुनानक सेवक जत्था के सदस्य हमेशा सेवा के लिए पहली कतार में खड़े रहे हैं. गुरुद्वारा साहिब में वाहेगुरु से कोरोना से पूरे विश्व को मुक्ति दिलाने की रोजाना अरदास की जा रही है.

इसे भी पढ़ेःधनबाद : अलकुसा लोडिंग प्वाइंट पर वर्चस्व को लेकर छह घंटे में गोलीबारी की दूसरी घटना, पुलिस ने किया लाठी चार्ज

 

Related Articles

Back to top button