Corona_UpdatesCourt NewsJharkhandRanchi

रेमडेसिविर की कालाबाजारीः झारखंड हाई कोर्ट ने CID की जांच पर जताई संतुष्टि, 17 जून को फिर होगी सुनवाई

सीआइडी दिलाया भरोसा, दोषी किसी भी हाल में बख्शे नहीं जायेंगे

Ranchi: झारखंड हाई कोर्ट ने रेमडेसिविर कालाबाज़ारी के मामले में सीआइडी जांच पर संतुष्टि जतायी है. हाई कोर्ट में गुरुवार को इस मामले पर सुनवाई हुई. इस दौरान सीआईडी के एडीजी भी वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से कोर्ट के समक्ष उपस्थित हुए. उनसे कई बिन्दुओं पर सवाल किये गये. इस पर एडीजी ने अदालत को भरोसा दिलाया और कहा कि कालाबाजारी मामले की जांच सही दिशा में हो रही है.

इसे भी पढ़ें :  पति को मार कर टाइल्स के नीचे किया दफन, रहने लगी प्रेमी के साथ, जानिये कैसे खुला राज

हर लिंक की हो रही जांच

Catalyst IAS
ram janam hospital

हाई कोर्ट ने एडीजी से कई बिंदुओं पर सवाल पूछे. कालाबाजारी मामले में ग्रामीण एस पी (रांची) के बॉडीगार्ड की संलिप्तता के बारे में जानकारी मांगी. साथ ही पूछा कि इस मामले में एडीजी को किसी तरह की परेशानी या डर का सामना तो नहीं करना पड़ रहा है. इस पर एडीजी ने कहा कि काबाबाजारी मामले में सीआइडी सभी पहलुओं को देख रही है. अब तक जितने भी लिंक सामने आये हैं, सबकी जांच की जा रही है.

The Royal’s
Sanjeevani
Pushpanjali
Pitambara

किसी भी हाल में दोषियों को नहीं छोड़ा जायेगा. जांच के दायरे में आने वाले हर किसी के खिलाफ निष्पक्ष जांच होगी. एडीजी ने यह भी कहा कि सीआईडी प्रोफेशनल तरीके से जांच कर रही है. उन्हें किसी तरह का डर या परेशानी का सामना नहीं करना पड़ा है. जल्द ही सीआइडी सभी बिन्दुओं को अदालत के समक्ष लेकर आयेगी.

अब 17 जून को सुनवाई

हाई कोर्ट ने सीआइडी एडीजी के जवाब पर संतोष जाहिर किया. साथ ही कहा कि कोर्ट को सीआईडी जांच पर भरोसा है. कोर्ट आश्वस्त है कि एडीजी बेहतर ढंग से इस मामले की जांच कर रहे हैं. आगे भी करेंगे. इसके बाद अगली सुनवाई के लिये 17 जून की तारीख तय की. सुनवाई के दौरान झारखंड हाई कोर्ट के चीफ जस्टिस डा. रविरंजन और जस्टिस सुजीत नारायण प्रसाद की अदालत में महाधिवक्ता राजीव रंजन ने सरकार की ओर से पक्ष रखा.

इसे भी पढ़ें : सीरम इंस्टीट्यूट बनाएगा रूस की स्पूतनिक वी वैक्सीन, कंपनी ने DCGI से मांगी मंजूरी

Related Articles

Back to top button