JamshedpurJharkhandSaraikela

Adityapur : रेल टिकट की कालाबाजारी का भंड़ाफोड़, 77 टिकट और 36 हजार रुपये के साथ स्टोर संचालक गिरफ्तार

Jamshedpur : आदित्यपुर में रेलवे की टिकट के कालाबाजारी का भंडाफोड़ हुआ है. इस मामले में रेल पुलिस ने एक स्टोर संचालक अजय गुप्ता को गिरफ्तार किया है. उसके पास से रेलवे के 75 पुराने टिकट के अलावा दो नये टिकट और 36 हजार रुपये भी बरामद किए गये हैं.

मामला आदित्यपुर-दो के रोड नंबर 17 का

मामला आदित्यपुर-दो के रोड नंबर-17 का है. रेल पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर वहां स्थित गोलू जनरल स्टोर में छापेमारी की. इसमें पुलिस को तब सफलता मिली जब अवैध रेलव टिकट के साथ रुपयों की भी बरामदी हो गई. उसके बाद पुलिस ने जनरल स्टोर के संचालक अजय गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल अजय गुप्ता के खिलाफ आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Sanjeevani

पूर्व में कई मामले आ चुके हैं सामने

इससे पहले भी रेल टिकट की कालाबाजी के कई मामले सामने आ चुके हैं. इन मामलों ने साबित कर दिया है कि जमशेदपुर और उससे सटे सरायकेला जिले के आदित्यपुर क्षेत्र में रेल टिकट की कालाबाजारी का धंधा धड़ल्ले से चल रहा है. हालांकि रेल प्रशासन के साथ आरपीएफ इस मामले में सतर्क है. इस कारण भंडाफोड़ में सफलता भी हाथ लग रही है.

इसे भी पढ़ें-Adityapur : आदित्यपुर  में युवक ने फांसी लगाकर दी जान, नशे का आदि था सुमित, साउंड सिस्टम फिटिंग का काम करता था काम

Related Articles

Back to top button