BiharCorona_Updates

ब्लैक फंगस पीड़ित पहुंचा मुख्यमंत्री के जनता दरबार में, एक्शन में आए सीएम

Patna: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने 5 साल के बाद आज जनता दरबार कार्यक्रम में फरियादियों से बातचीत कर उनकी समस्याएं सुनी. मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में  आने वाले फरियादियों की कोरोना जांच भी करायी गयी थी लेकिन जनता दरबार में उस वक्त हड़कंप की स्थिति हो गई जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सामने बैठे एक फरियादी ने कहा कि उसे ब्लैक फंगस हो गया है.

युवक ने इशारों में बताया कि उसके चेहरे के किस भाग में परेशानी है. उसने कहा कि मुझे ब्लैक फंगस हुआ है. इतना सुनते ही सुरक्षाकर्मी भी अलर्ट होते हुए. तत्काल उसे सीएम के सामने से उठाया और स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के पास ले गये.

इसे भी पढ़ें – जमीन खरीद विवाद में निशिकांत दुबे को बड़ी राहत, सुप्रीम कोर्ट ने राज्य सरकार की अपील खारिज की

मुख्यमंत्री ने तत्काल स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिया कि एक युवक जो खुद को ब्लैक फंगस से पीड़ित बता रहा है उससे बात करें उसे क्या परेशानी है तत्काल उसे देखें.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 5 सालों के बाद आज जनता की फरियाद सुन रहे थे. इस दौरान फरियादियों की लाइन लग गई. हालांकि जनता दरबार में शामिल होने के लिए पहले से रजिस्ट्रेशन कराया गया था. लेकिन कई लोग ऐसे भी पहुंचे जिन्होंने रजिस्ट्रेशन नहीं कराया था. वे मुख्यमंत्री के सामने अपनी फरियाद रखना चाहते थे और परेशानी से छुटकारा चाहते थे.

हालांकि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कोरोना गाइडलाइंस का का पालन करते हुए लोगों से मुलाकात कर उनकी फरियाद सुनी.

इसे भी पढ़ें – सुप्रीम कोर्ट ने बहुचर्चित सेनारी नरसंहार के बरी सभी आरोपियों को फिर से भेजा नोटिस

Related Articles

Back to top button