Bihar

तेजस्वी यादव को राघोपुर में दिखाये गए काले झंडे, वापस जाओ के लगे नारे

Raghopur  : दो महीने के बाद राजधानी पटना पहुंचे तेजस्वी यादव को अब बिहार की जनता के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है. आपको बता दें कि तेजस्वी यादव अपने विधान सभा क्षेत्र बाढ़ से कटाव का जायजा लेने पहुंचे थे लेकिन उन्हें वहां जाने के क्रम में विरोध का सामना भी करना पड़ा. बिहार के वैशाली जिले के राघोपुर दियारा गंगा के जलस्तर बढ़ने से इलाके का मुआयना करने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पहुंचे. इस दौरान तेजस्वी ने कई इलाकों का दौरा किया. जहां कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया.

इसे भी पढ़ेंः PLFI के जोनल कमांडर संदीप भगत के घर कुर्की जब्ती, 5 राइफल बरामद

लेकिन मेदिनी चौक में तेजस्वी के काफिले के सामने अचानक से दो युवक आ गये.  जानकारी के मुताबिक तेजस्वी यादव के काफिले को दो युवकों ने काले झंडे दिखाये और उनका विरोध किया इसके साथ ही वापस जाओ के नारे भी लगाए गए.

दरअसल विरोध कर रहे युवकों का कहना है कि कोरोना काल में तेजस्वी यादव अपने क्षेत्र के लोगों को देखने तक नहीं आये और ना ही कोई मदद पहुंचाई. बता दें कि चुनाव जीतने के बाद तेजस्वी यादव राघोपुर दियारा में नहीं आने के कारण गुस्साएं लोगों ने उनका लापता पोस्टर चिपका दिया था. पोस्टर में लिखा था कि तेजस्वी यादव को ढूंढ कर लाने वाले को ₹500 का इनाम दिया जाएगा.

इसे भी पढ़ेंः तेजस्वी यादव ने की भविष्यवाणी 2 से 3 महीने में गिर जायेगी नीतीश सरकार

Related Articles

Back to top button