ChaibasaJharkhand

Chakradharpur: भाजयुमो ने हर घर तिरंगा अभियान को सफल बनाने के ल‍िए निकाली बाइक रैली

Chakradharpur: आजादी के अमृत महोत्सव के तहत हर घर त‍िरंगा अभियान को लेकर बुधवार को भाजयुमो की ओर से बाइक रैली निकाली गई. रैली पोड़ाहाट स्टेडियम से शुरू होकर नगर के विभिन्न चौक – चौराहे से होते हुए शहीद भगत सिंह चौक पर शहीद भगत सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर समाप्‍त हुआ. सैकड़ों उत्साहित कार्यकर्ता हाथ में तिरंगा लेकर भारत माता की जय, वंदे मातरम, वीर सेनानी अमर रहे, भारतीय जनता पार्टी जिंदाबाद का नारा बुलंद कर रहे थे. तिरंगा यात्रा भाजयुमो नगर अध्यक्ष समरेश सिंह के नेतृत्व में निकाली गई. मौके पर भाजयुमो जिलाध्यक्ष ने कहा कि 13 से 15 अगस्त के बीच देश के सभी सम्मानित देशभक्त नागरिक अपने-अपने घर घर तिरंगा फहरायेंगे और आजादी के अमृत उत्सव को महोत्सव के रूप में मनाएंगे. कहा कि तिरंगा हमारे देश की शान है. इस तिरंगे के लिए न जाने कितने सेनानियों ने अपनी आहुति दी है. इसलिए आजादी के 75 वर्ष पूर्ण होने पर पूरा देश अमृत महोत्सव मना रहा है. बाइक रैली के माध्यम से समाज के लोगों को जागरूक कर अपने-अपने घर पर तिरंगा फाहराएं और देश के अमर सेनानियों को याद करें.

बाइक रैली में इनकी रही भागीदारी
बाइक रैली में मुख्यरूप से पूर्व विधायक शशिभूषण सामड, अल्पसंख्यक आयोग के पूर्व उपाध्यक्ष अशोक षाड़ंगी, भाजपा एसटी मोर्चा के प्रदेश महामंत्री विजय मेलगांडी, कार्यकारी जिला अध्यक्ष ललित मोहन गिलुवा, पूर्व उपाध्यक्ष पवन शंकर पाण्डेय, चाईबासा नगर प्रभारी शेष नारयण लाल, एसटी मोर्चा जिला आईटी सेल प्रभारी अनिल बोदरा, नगर महामंत्री गौतम, संजय पासवान, रवानी, सुरेश साव, अर्जित वर्मा, रवि बांकिरा, बोनोद शर्मा, राजेश पासवान एवं मंगल बोदरा शामिल हुए.

ये भी पढ़ें- चाईबासा के जानेमाने डॉक्टर की बहू ने दहेज में 25 लाख मांगने का लगाया आरोप, जमशेदपुर में दर्ज करायी प्राथमिकी

Sanjeevani

Related Articles

Back to top button