JamshedpurJharkhand

Jamshedpur: स्थानीय युवाओं को रोजगार दिये जाने की मांग को लेकर भाजयुमो ने सीआरएम बारा व टाटा ब्लू स्कोप कंपनी के समक्ष किया प्रदर्शन

Jamshedpur : जमशेदपुर के सिदगोड़ा स्थित सीआरएम बारा एवं टाटा ब्लू स्कोप स्टील कंपनी में स्थानीय युवाओं को स्थाई रोजगार प्रदान किये जाने की मांग को लेकर मंगलवार को भाजपा युवा मोर्चा बारीडीह मंडल के नेताओं एवं कार्यकर्ताओं द्वारा उक्त दोनों कंपनी गेट के समक्ष जोरदार तरीके से विरोध प्रदर्शन कर प्रबंधन को मांग पत्र सौंपा गया.

इस दौरान प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष अमित अग्रवाल ने कहा कि स्थानीय युवाओं के रोजगार के मुद्दे को लेकर पहले भी प्रदर्शन एवं मांग पत्र सौंपा जा चुका है, लेकिन उनके मांगों पर अबतक कंपनी प्रबंधन की ओर से कोई पहल नहीं की गयी है. कहा कि कंपनी से होने वाले प्रदूषण को आसपास के बस्तीवासी झेल रहे हैं. वहीं कंपनी प्रबंधन द्वारा बाहरी लोगों को लाकर स्थाई नौकरी दी जा रही है. इतना ही नहीं, स्थानीय युवा ठेका प्रथा में वर्षों से कार्ययत है. जिन्हें उसी तरह कंपनी में झोंका जा रहा है. जिसे भाजपा बर्दाश्त नहीं करेगी. कहा कि जबतक दोनों कंपनियां यहां के स्थानीय युवाओं को स्थाई नौकरी नहीं प्रदान करती तबतक भाजपा युवा  मोर्चा का आंदोलन जारी रहेगा.

ये भी पढ़ें- गिरिडीह के देवरी में कुएं की सफाई के क्रम में गैस रिसने से तीन मजदूरों की मौत, दो बचे

ram janam hospital
Catalyst IAS

Related Articles

Back to top button