JharkhandJharkhand PoliticsLead NewsRanchi

पेट्रोल डीजल की कीमतों में कमी को लेकर भाजपा का हस्ताक्षर अभियान

Ranchi : केंद्र सरकार ने पिछले दिनों जनता को राहत देने के नाम पर पेट्रोल और डीजल के कीमतों में कमी का फैसला लिया. इसके तहत पेट्रोल पर 5 रुपये और डीजल पर 10 रुपये तक की कमी की गयी. इसकी देखा देखी भाजपा शासित अन्य राज्यों में भी पहल हुई है. गैर भाजपाई राज्यों में भी इन पर रेट कम किया गया है. प्रदेश भाजपा के मुताबिक झारखंड में हेमंत सोरेन सरकार केंद्र को कोसने के अलावा कुछ नहीं कर रही. कीमतों में कमी के नाम पर बस गाल बजाया जा रहा है.

 

advt

इसे भी पढ़ें : भोजपुर में अपराधियों का तांडव, सुबह टहलने निकली महिला को मारी गोली, एक छात्र की हत्या

सरकार पर कीमतों में दबाव के लिए पार्टी की ओर से गुरुवार को पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत राज्य के सभी पेट्रोल पंपों पर पार्टी ने हस्ताक्षर अभियान चलाया. हरमू, रांची स्थित एक पेट्रोल पंप पर विधायक और पूर्व मंत्री अमर बाउरी, प्रदेश भाजपा के महामंत्री बाल मुकुंद सहाय, महानगर अध्यक्ष के.के गुप्ता सहित अन्य नेताओं ने इसमें हिस्सा लिया. सरकार से अविलंब कीमतों में कमी की मांग रखी.

महंगाई पर बंद हो राजनीति

अमर कुमार बाउरी ने हस्ताक्षर अभियान में सबों को भागीदारी करने की अपील की. कहा कि राज्य सरकार हर मोर्चे पर नाकाम है. कुछ दिनों पहले सरकार पेट्रोल डीजल में कीमतों को लेकर केंद्र को कोस रही थी. जब केंद्र सरकार ने कीमतों में कमी कर दी है तो राज्य को भी वैट में कमी करनी चाहिए. इसकी बजाए सरकार बस गाल ही बजा रही है. उसे जनता के हितों से मतलब नहीं है. हस्ताक्षर अभियान से सरकार तक जनता का संदेश पहुंचेगा.

इसे भी पढ़ें : रूपा तिर्की मामले में सीएम हेमंत सोरेन के प्रतिनिधि पंकज मिश्रा से सीबीआइ ने की पूछताछ

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: