न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

भाजपा की पकोड़ा पॉलिटिक्स ने देश का बेड़ा गर्क कर दिया : कांग्रेस

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने मेादी सरकार पर अर्थव्यवस्था के गलत आंकड़े पेश करने का आरोप लगाया है. आरोप लगाया कि  भाजपा की पकोड़ा पॉलिटिक्स ने देश की पूरी अर्थव्यवस्था का बेड़ा गर्क कर रख दिया है.

12

NewDelhi : कांग्रेस एक बार फिर पीएम मोदी, वित्त मंत्रि अरुण जेटली पर हमलवर है. कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने मेादी सरकार पर अर्थव्यवस्था के गलत आंकड़े पेश करने का आरोप लगाया है. आरोप लगाया कि  भाजपा की पकोड़ा पॉलिटिक्स ने देश की पूरी अर्थव्यवस्था का बेड़ा गर्क कर रख दिया है. सुरजेवाला ने कहा कि वित्त मंत्री के गलत फैसलों ने अर्थव्यवस्था को सबसे ज्यादा नुकसान पहुंचाया है. बात चाहे जीएसटी की हो या फिर टैक्स टेररिज़्म की. दोनों से सबसे ज्यादा नुकसान आम आदमी और देश की अर्थव्यस्था को हुआ है. जान लें कि सुरजेवाला ने पीएम मोदी और वित्त मंत्री अरुण जेटली पर आरोप सरकार के उस दावे के बाद लगाये हैं, जिसमें यूपीए सरकार के 2005-06 और 2011-12 के समय अर्थव्यवस्था की वृद्धि दर को एनडीए की मौजूदा सरकार से कम बताया गया था. सुरजेवाला ने आरोप लगाया कि मोदी सरकार द्वारा जारी पूरे सकल घरेलू उत्पाद की श्रृंखला के आंकड़े पिछले 15 वर्षों में भारत की विकास की कहानी कमजोर करने के लिए पराजयवादी मोदी सरकार के प्रयासों को दर्शाते हैं.

नोटबंदी हो या राफेल, कांग्रेस मोदी सरकार को घेरती रही है

यह कोई पहला मौका नहीं है जब कांग्रेस ने पीएम मोदी या वित्त मंत्री पर हमला बोला हो. इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी चुनावी रैलियों में लगातार राफेल का मुद्दा उठाते हुए मोदी सरकार पर हमला बोलते रहे हैं.   राहुल के अनुसार राफेल सौदे की जांच होने पर घोटाला उजागर होगा और इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अनिल अंबानी के नाम सामने आयेंगे. बता दें कि राहुल गांधी ने कहा था कि सीबीआई निदेशक आलोक वर्मा ने राफेल सौदे में जांच शुरू की थी. प्रधानमंत्री ने उन्हें रात में 12 बजे हटा दिया. जिस दिन राफेल सौदे की जांच शुरू होगी, दो नाम सामने आयेंगे, एक  अनिल अंबानी और दूसरा नाम नरेंद्र मोदी का. नोटबंदी पर भी कांग्रेस मेादी सरका को घेरती रही है. राहुल ने नोटबंदी को देश का सबसे बड़ा घोटाला बताया था. उन्होंने कहा था इससे (नोटबंदी) बड़ा घोटाला कोई नहीं है. सच सामने आयेगा. इससे साबित हो जायेगा कि मोदी ने गरीब लोगों का धन हथियाने और नीरव मोदी, अनिल अंबानी और मेहुल चौकसी जैसे चोरों की जेबों में इसे डालने के लिए यह कदम उठाया.

इसे भी पढें : ममता का नया नारा…भाजपा भारत छोड़ो, भाजपा के बिना देश बेहतर होगा

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: