न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें
bharat_electronics

2019 में भाजपा का नया नारा… अबकी बार 400 के पार…

केंद्र मे सत्ताधारी भाजपा आगामी लोकसभा चुनाव के बाद भी अपनी सल्तनत बरकरार रखने की हर संभव कोशिश में है.

85

NewDelhi : 2019  में भाजपा का नारा होगा, अबकी बार 400 के पार… 2014 में अबकी बार मोदी सरकार सहित कई नारे जारी किये गये थे. लेकिन इस बार भाजपा ने नारे के जरिए नया टारगेट भी सेट किया है;  वोटरों को लुभाने और पार्टी के कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिए भाजपा ने अबकी बार 400 के पार का नारा दिया है. बता दें कि केंद्र मे सत्ताधारी भाजपा आगामी लोकसभा चुनाव के बाद भी अपनी सल्तनत बरकरार रखने की हर संभव कोशिश में है.  पांच साल पहले 2014 के आम चुनाव के लिए गुजरात के तत्कालीन सीएम नरेंद्र मोदी को पीएम पद पर प्रोजेक्ट किया गया था.  मोदी लहर पर सवार होकर भाजपा की नैया भी पार हो गयी.  एनडीए को 336 सीटें मिली. जिसमें से 543 सीटों वाली लोकसभा में भाजपा ने ही अपने दम पर पूर्ण बहुमत पा लिया था. भाजपा को 2014 में 282 सीटें मिली थीं.

eidbanner

इस संबंध में भाजपा नेता अनुराग ठाकुर ने कहा, जिस तरीके से मोदी सरकार ने पिछले साढ़े चार साल में काम किया है, उसे देखते हुए देश की जनता नरेंद्र मोदी को एक बार फिर से प्रधानमंत्री पद पर देखना चाहती है.  कहा कि 1984 के बाद ऐसा पहली बार हुआ था, जब किसी एक पार्टी ने अपने दम पर बहुमत हासिल किया हो.

भाजपा सरकार ने सत्ता में आने के बाद कई बड़े फैसले लिये

mi banner add

भाजपा सरकार ने सत्ता में आने के बाद कई बड़े फैसले लिये. इसलिए भारतीय जनता पार्टी 2019 के चुनाव में 400 का आंकड़ा पार कर जायेगी. आगामी लोकसभा चुनाव के साथ ही अनुराग ठाकुर ने बीते साल हुए विधानसभा चुनाव की भी बात की. उन्होंने कहा, भले ही भाजपा को मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में जीत न मिली हो, लेकिन इन तीनों ही राज्यों के परिणाम का असर आगामी आम चुनाव पर नहीं पड़ेगा.  तीन राज्य में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद जनता एक बार फिर समझ चुकी है कि यह वादे पूरे नहीं करते और झूठ बोलते हैं;  ठाकुर ने कहा, पांच साल पहले 2014 में जनता ने भाजपा का काम भी नहीं देखा था, इसके बावजूद जनता ने नरेंद्र मोदी पर भरोसा किया और पार्टी 282 सीटें जीतने में कामयाब रही.

इसे भी पढ़ें : विपक्षी दलों के एकजुट होने से भाजपा में घबराहट :  सीताराम येचुरी

 

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

dav_add
You might also like
addionm
%d bloggers like this: