न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

धनबाद में बीजेपी के राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता संबित पात्रा ने कहा, गांधी परिवार चोरों का खानदान

120

Dhanbad : भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने धनबाद के टाउन हॉल में प्रमंडलीय प्रबुद्ध सम्मेलन को संबोधित किया. संबोधन में कांग्रेस पर एक के बाद एक कई हमले किये. संबित ने गांधी परिवार की तुलना चोरों के खानदान से की. प्रियंका के पति रॉबर्ट वाड्रा पर भी तंज कसा और कहा कि लंदन के प्रत्येक गली में एक बंगला है. कभी एक लाख की औकात नहीं रखने वाला वाड्रा अचानक से धन कुबेर कैसे बन गया. न सिर्फ कांग्रेस बल्कि संपूर्ण विपक्ष को एक के बाद एक करके खूब लताड़ लगाई.

30 साल बाद किसी पार्टी को पूर्ण बहुमत मिली

संबित पात्रा ने ममता बनर्जी को तानाशाह करार देते हुए कहा, कि जल्द तानाशाही खत्म हो जायेगी. पात्रा ने भाजपाइयों का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि बहुत दिनों के बाद देश को एक ऐसा पीएम मिला जिसको लेकर लगातार चर्चा होती रही हैं. 2014 में जब सरकार बनी तो ये 30 वर्षों के बाद पूर्ण बहुमत की सरकार बनी थी. तीस वर्ष पूर्व राजीव गांधी को पूर्ण बहुमत इसलिए मिला क्योंकि इंदिरा जी की हत्या हुई थी, इसलिए सिम्पैथी के तौर पर प्रचंड बहुमत मिला था. उसके बाद प्रचंड बहुमत सिर्फ मोदी के नेतृत्व में मिला है.

काले धन के खिलाफ ऑल आउट वार नोटबंदी हुई

पीएम मोदी के स्वच्छ भारत अभियान को सफल बताते हुए उन्होंने कहा कि देश भर में स्वच्छता की क्रांति नरेंद्र मोदी की देन है. स्वच्छता का भाव जगाने का काम नरेंद्र मोदी ने किया है. शौचालय एक घृणित सोच थी, लेकिन मोदी ने लाल किले से खाने और पाखाने दोनों विषयों में बात की. देश में शौचालय की बात हो रही है, ये बड़ी बात है. संबित ने नोटबंदी को सफल करार देते हुए कहा कि नोटबंदी को लेकर विपक्ष की तरफ से बहुत कुछ कहा गया. नोटबंदी 2016 में हुई थी. यूपी का चुनाव सर पर था इसके बावजूद हमने साहसी कदम उठाया. जिससे काले धन पर अंकुश लगी. देश की जनता के भविष्य के लिए काले धन के खिलाफ ऑल आउट वार नोटबंदी हुई.

सूती कपड़ा पहन देश को कांग्रेस लूट रही है

SMILE

कर चोरों के नेक्सेस के खिलाफ पीएम मोदी ने जो कदम उठाया, वह 56 इंच के सीना वाले पीएम ही कर सकते थे. सूती कपड़ा पहनकर देश को कैसे लूटना है, ये गांधी परिवार भली भांति जानता है. राहुल पर हमला करते हुए कहा कि जीएसटी  से कुछ लोगों को परेशानी हुई, लेकिन विकास के लिये ये जरूरी था. जिन लोगों ने गब्बर सिंह बनकर देश को लूटा उन्हें जीएसटी गब्बर सिंह टैक्स लगता है. जीएसटी की खामियों को दूर किया जा रहा है.

कांग्रेसियों का असली चरित्र पाकिस्तान प्रेम

ट्रिपल तलाक पर किसी को बोलने की हिम्मत नहीं थी, लेकिन ये हिम्मत मोदी जी ने दिखाया. राहुल का कहना है कि कांग्रेस सत्ता में आई तो फिर से ट्रिपल तलाक लागू करेगी, तो सोचिये कांग्रेस क्या करना चाहती है. न सिर्फ राहुल गांधी बल्कि नवजोत सिंह सिद्दू को लताड़ लगाई और कहा कि कांग्रेसियों का असली चरित्र पाकिस्तान प्रेम है. 2019 का युद्ध धर्मयुद्ध है. मानव जाति का कल्याण, देश को आगे बढ़ाने का संकल्प, यही धर्म युद्ध है.

लालू को अपने दोनों लाल की चिंता

महागठबंधन में सभी लोग इसलिए एक साथ खड़े हुए ताकि सभी मिल कर एक दूसरे को बचा सकें. किसी के पीछे इडी तो किसी के पीछे सीबीआइ पड़ी है. इसलिए ये सब एक दूसरे को बचाने में जुटे हैं. लालू प्रसाद को अपने दोनों लाल की चिंता है, जबकि सोनिया गांधी को राहुल-प्रियंका की. उन्होंने राहुल- प्रियंका की तुलना बंटी-बबली से कर दी. कहा कि सोनिया की चिंता बंटी-बबली की भविष्य सवांरने की है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: