NationalWest Bengal

भाजपा का मिशन बंगाल… शाह समेत आला नेताओं की carpet bombing जल्द

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, संजीव बालियान, प्रह्लाद पटेल, अर्जुन मुंडा और मनसुख भाई मांडविया अगले कुछ दिनों के भीतर प्रदेश का दौरा करेंगे.

NewDelhi : अगले साल पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव होने हैं. खबर है कि भाजपा युद्ध स्तर पर अभियान में तेजी लाने की कवायद में जुट गयी है.  केंद्रीय मंत्रियों, एक उपमुख्यमंत्री सहित कई केंद्रीय नेता विभिन्न मोर्चों पर तैनात किये जा चुके हैं. उन्हें छह से सात संसदीय क्षेत्रों की जिम्मेदारी दी गयी है.

इसे भी पढ़ें : शार्ली ऐब्दो के ऑफिस पर हुए आतंकी हमले में 14 दोषी करार, सभी को 30-30 साल की सजा

अमित शाह इस सप्ताह के अंत में राज्य का दौरा करेंगे

पार्टी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार  गृह मंत्री अमित शाह इस सप्ताह के अंत में राज्य का दौरा करेंगे. इसी क्रम में केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, संजीव बालियान, प्रह्लाद पटेल, अर्जुन मुंडा और मनसुख भाई मांडविया अगले कुछ दिनों के भीतर प्रदेश का दौरा करेंगे.

सूत्रों के अनुसार उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या और मध्य प्रदेश सरकार में वरिष्ठ मंत्री नरोत्तम मिश्रा को भी पश्चिम बंगाल में जिम्मेदारी सौंपी गयी.  सूत्रों ने बताया कि शाह 19 दिसंबर को इन सभी नेताओं के साथ एक बैठक करेंगे और आगे की रणनीति पर चर्चा करेंगे.

इसे भी पढ़ें : SC में किसान आंदोलन को लेकर सुनवाई टली…कहा, अभी कृषि कानूनों की वैधता पर फैसला नहीं, शहर को ब्लॉक करना अनुचित

शाह राजनीतिक सभा को संबोधित करेंगे

शाह इस सप्ताहांत दो दिवसीय बंगाल दौरे पर जा रहे हैं.  इस क्रम में वह एक राजनीतिक सभा को संबोधित करेंगे. साथ ही मिदनापुर जिले में एक किसान के घर दोपहर का भोजन किये जाने की खबर है.

चर्चा है कि तृणमूल कांग्रेस से नाराज पूर्व मंत्री शुभेन्दु अधिकारी, शाह की मौजूदगी में भाचपा का दामन थामेंगे. शुभेन्दु अधिकारी ने ममता मंत्रिमंडल से इस्तीफा देने के बाद बुधवार को तृणमूल कांग्रेस के विधायक पद से भी इस्तीफा दे दिया था.
2019 के लोकसभा चुनाव में राज्य की 18 सीटों पर मिली जीत से उसके हौंसले बुलंद हैं और वह तृणमूल कांग्रेस के मुख्य प्रतिद्वंद्वी के रूप में उभर कर सामने आयी है. पार्टी के नेता लगातार दावा करते आ रहे हैं कि इस बार के विधानसभा चुनाव में भाजपा मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली तृणमूल सरकार को सत्ता से बाहर कर देगी.

इसे भी पढ़ें :  ममता पर भड़के एआईएमआईएम चीफ, कहा, दुनिया में ऐसा कोई नहीं, जो पैसे के बल पर ओवैसी को खरीद सके

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: