न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

छत्तीसगढ़ में फिर से बनेगी भाजपा की सरकार : केंद्रीय मंत्री सुदर्शन

42

Lohardaga: छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में जहां कांग्रेस-बीजेपी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. वही केंद्रीय राज्य मंत्री सुदर्शन भगत ने दावा किया है कि छत्तीसगढ़ में चौथी बार रमन सरकार सत्ता में आयेगी. लोहरदगा में पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने साफ तौर पर कहा है कि छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार बननी तय है.

इसे भी पढ़ेंःगोलियों की गूंज और धमाकों के बीच मना राज्य का स्थापना दिवस, नौ कैबिनेट मंत्रियों ने नहीं की शिरकत

लोगों का विश्वास हमारे साथ

बीजेपी सांसद और केंद्रीय मंत्री ने कहा कि वहां पर भाजपा और कार्यकर्ताओं के प्रति आम जनता का विश्वास है. सभी लोग भाजपा के काम और रमन सिंह के समर्पण को पसंद कर रहे हैं. इस बार भी छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी. लोहरदगा में राज्य स्थापना दिवस के मौके पर आयोजित कार्यक्रम और भगवान बिरसा मुंडा की प्रतिमा पर माल्यार्पण के लिए पहुंचे जनजातीय मामलों के केंद्रीय राज्य मंत्री सुदर्शन भगत ने चुनाव को लेकर एक भरोसा जताया.

silk_park

इसे भी पढ़ें: स्थापना दिवस अपडेटः पारा शिक्षकों के प्रदर्शन को रोकने के लिए मोरहाबादी में हवाई फायरिंग

उन्होंने मीडिया द्वारा पूछे गए सवालों का जवाब देते हुए कहा कि भाजपा आज के समय में मतदाताओं की एकमात्र पसंद है. हमने काम के बदौलत मतदाताओं के बीच यह स्थान बनाया है. छत्तीसगढ़ ही नहीं किसी भी चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की जीत तय है. उन्होंने लोहरदगा आगमन के दौरान कार्यकर्ताओं से भी संक्षिप्त मुलाकात की.

इसे भी पढ़ेंःपारा शिक्षकों को रोकने की काम न आई रणनीति, हर स्कूल में पारा शिक्षकों को उपस्थित रहने का दिया गया था निर्देश

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: