न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

भाजपा का आरोप, #Mamta घुसपैठियों की मदद से बंगाल के मूल निवासियों को भगाना चाहती हैं

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी बांग्लादेशी घुसपैठियों की मदद से बंगाल के मूल निवासियों को भगाना चाहती हैं इसलिए नागरिकों की हत्या करवा रही हैं.

72

Durgapur:  भाजपा की पश्चिम बंगाल इकाई के महासचिव सायंतन बसु ने रविवार को कहा है कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी बांग्लादेशी घुसपैठियों की मदद से बंगाल के मूल निवासियों को भगाना चाहती हैं इसलिए नागरिकों की हत्या करवा रही हैं. जियागंज हत्याकांड का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि इस मामले में अपराधियों पर नहीं पकड़ने का निर्देश मुख्यमंत्री ने दिया है.

इसे भी पढ़ें : #PMModi ने महाराष्ट्र के जलगांव में कहा, #Article370 पर विपक्ष पड़ोसी देश की जुबान बोल रहा है

Sport House

मूल निवासी घर छोड़कर फरार होने के लिए विवश हो रहे हैं

दुर्गापुर में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सायंतन बसु ने मुर्शिदाबाद के जियागंज में अध्यापक बंधु गोपाल पाल (35), उनकी गर्भवती पत्नी और आठ साल के मासूम बच्चे की हत्या का जिक्र किया और कहा कि यह ऐसा क्षेत्र है जहां बड़ी संख्या में बांग्लादेशी घुसपैठिए रहते हैं. उनके अत्याचार, अपराध और डर के कारण वहां के मूल निवासी घर छोड़कर फरार होने के लिए मजबूर हो रहे हैं.

इसे भी पढ़ें : #PopeFrancis ने वेटिकन सिटी में केरल की नन #MariamThresia को संत घोषित किया

प्रशासन ममता बनर्जी के दबाव में मूकदर्शक बना हुआ है

Related Posts

#Shashi_Tharoor ने भी कहा,  CAA के खिलाफ प्रस्ताव राजनीतिक कदम, इसमें राज्यों की भूमिका नहीं के बराबर

संशोधित नागरिकता कानून (CAA) के खिलाफ प्रस्ताव पारित करने का राज्यों का कदम राजनीति से प्रेरित है क्योंकि नागरिकता देने में उनकी बमुश्किल ही कोई भूमिका है.

आरोप लगाया कि राज्य प्रशासन ममता बनर्जी के दबाव में मूकदर्शक बना हुआ है. उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी चाहती हैं कि तृणमूल कांग्रेस और अपराधियों की सांठगांठ बरकरार रहे. इसके लिए हर एक संवैधानिक व्यवस्था को लचर कर रही हैं. उन्होंने कहा कि राज्य पुलिस का इस्तेमाल तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता के तौर पर किया जा रहा है. इसके पीछे ममता बनर्जी का मकसद बंगाल के मूल निवासियों को बांग्लादेशियों की मदद से भगाना है. उ

Mayfair 2-1-2020

कहा कि पश्चिम बंगाल में एक के बाद एक राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) और भाजपा के कार्यकर्ताओं की हत्या हो रही है ताकि कोई डर से ममता के खिलाफ खड़ा ना हो और बांग्लादेशियों का राज कायम हो सके लेकिन भाजपा ऐसा होने नहीं देगी.

इसे भी पढ़ें : #RahulGandhi ने #PMModi पर कसा तंज, शी चिनफिंग से पूछा? क्या हुआ था डोकलाम में

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like