न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

भाजपा कार्यकर्ता अपनी ही सरकार से हैं नाराज, facebook पर कर रहे आलोचना   

जिले में पानी, बिजली की घोर किल्लत को भाजपा के लोग भी नहीं सह पा रहे हैं.

229

 Dhanbad : जिले में पानी, बिजली की घोर किल्लत को भाजपा के लोग भी नहीं सह पा रहे हैं. कई-कई घंटे बिजली का गायब रहना, झरिया शहर सहित कई इलाकों में पानी के लिए मचा हाहाकार सरकार द्वारा विकास की करोड़ों-अरबों की योजनाओं को लेकर किये जा रहे दावों को हास्यास्पद बना रहा है. भाजपा के नेताओं को भी पानी, बिजली, सड़क जैसी बुनियादी सुविधाओं की उपेक्षा कर बड़ी-बड़ी योजनाओं की सरकारी घोषणा अच्छी नहीं लग रही है.

इसे भी पढ़ेंः मनगढ़ंत है पत्र और अपराधी बताने की साजिश: सुधा भारद्वाज
 

लाटा जी का पोस्ट झकझोरने वाला है

हरि प्रकाश लाटा भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष रहे हैं. जेपी आंदोलन में प्रदेश स्तर पर सक्रिय रहे लाटा भाजपा और संघ के समर्पित कार्यकता हैं. मगर पानी, बिजली की समस्या ने इनको इस कदर उद्वेलित किया कि इसे लेकर फेसबुक पर पोस्ट पब्लिक शेयर किया है. जिसमें हरी प्रकाश लाटा अपनी सरकार को नसीहत देने से पीछे नहीं रहे हैं. उन्होंने यहां तक कह डाला कि कोयलांचल में पहली प्राथमिकता पानी और बिजली को दी जाये, जो आम जन की बड़ी समस्या है. नसीहत दी कि 500-700 करोड़ के प्रोजेक्ट सरकार बाद में ले. आखिर कोयलांचल धनबाद की आम जनता बिजली और पानी को लेकर त्राहिमाम क़्यों कर रही है.

इसे भी पढ़ें- भाजपा के पूर्व सांसद अजय मारू ने फर्जी तरीके से खरीदी जमीन : विधानसभा उपसमिति

A/C गाड़ी में बैठ कर बिसलरी वाला मिनरल वाटर कब तक पीयेंगे

भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष के पोस्ट को पढ़कर संदीप शर्मा भी पीछे नहीं रहे. उन्होंने Facebook पोस्ट के माध्यम से कड़ा रुख अपनाते हुए सरकार को दो टूक सुना दी. उन्होंने कहा कि A/C गाड़ी में बैठ कर बिसलरी वाला मिनरल वाटर कब तक पीयेंगे. शायद आपको पता होना चाहिए कि 2019 वाला रोड बीजेपी के लिए बहुत ही खराब साबित होने को है.

इसे भी पढ़ें- एक सप्ताह में 304 से अधिक अफसरों का तबादला, गुमला डीटीओ बनाए गए मधुपुर एसडीओ

Facebook पर नही रुक रहा है सरकार के खिलाफ आक्रोश

दूसरी और अरुण बंसल ने भी Facebook के माध्यम से BJP को चेताया है. उन्होंने कहा है घर को आग लग गयी घर के चिराग से.  मतलब बिल्कुल साफ है. आज भाजपा को विपक्ष से नहीं, बल्कि भाजपा के जनप्रतिनिधियों की अकर्मण्य़ता से खतरा है.  आने वाले 2019 के चुनाव में कहीं भाजपा की चमक फीकी ना पड़ जाये. इसका मुख्य कारण झारखंड में बिजली और पानी की किल्लत हो सकता है.

इसे भी पढ़ेंःराज्य के प्रधान मुख्य वन संरक्षक संजय कुमार की बोलती बंद, जनसंवाद में आरोपी अफसर पर नहीं दे पाये सही जवाब, सीएम बोले हटाओ डीएफओ को

बिजली को लेकर आम जनता सड़क पर

कोयलांचल धनबाद में इन दिनों लगातार, कहें तो हर दिन बिजली और पानी को लेकर अखबार के पन्नों पर खबरें देखने को मिलेंगी. खबरें कहती हैं कि धनबाद सहित पूरे कोयलांचल में बिजली को लेकर अलग अलग संगठनों के साथ साथ आम जनता परेशान हैं और आंदेालनरत हैं

धनबाद के व्यापारियो में है सरकार के खिलाफ आक्रोश

धनबाद के बड़े व्यापारियों में भी सरकार के खिलाफ आक्रोश को आप साफ-साफ देख सकते हैं. धनबाद के चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष सुरेंद्र अरोड़ा के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ता पिछले 10 दिनों से सड़क पर आंदोलन करते दिख रहे हैं.  इनका कहना है रघुवर सरकार बिजली और पानी को लेकर काफी ढुलमुल रवैया अपना रही है.  जिसका खामियाजा आने वाले समय में भाजपा को भुगतना पड़ सकता है.

नहीं चाहिए हमें अच्छे दिन : प्रभात सुरोलिया

नहीं चाहिए हमें अच्छे दिन. यह कहना है धनबाद के बड़े व्यापारी प्रभात सुरोलिया का. इनका साफ-साफ कहना है  की सरकार हमारे पुराने दिन लौटा दो,  हमें नहीं चाहिए अच्छे दिन. भला इससे अच्छे दिन अब क्या आ सकते हैं कि लोग पानी, बिजली की किल्लत से त्राहिमाम हो रहे हैं. हमें वह पुराने दिन ही चाहिए.  वही हमारे लिए अच्छे दिन थे; सरकार हमें वे पुराने दिन लौटा दे.

भाजपा के कई और नेताओं से बात करने पर वह खुद अपनी ही सरकार से नाराज दिख रहे हैं, तो भला आम जनता के साथ साथ विपक्ष खुश कैसे रह सकता है. जब खुद ही पार्टी के लोग अपने नेताओं से त्रस्त हैं, तो बेचारी आम जनता क्या करे. लेकिन अब देखने वाली बात यह होगी कि रघुवर सरकार को इसका खामियाजा किस रूप में भुगतना पड़ सकता है.

 

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.


हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Open

Close
%d bloggers like this: