न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

‘पीएम मोदी ने गरीब महिलाओं के लिए जितना किया, किसी प्रधानमंत्री ने नहीं किया’

नये उर्जावान युवतियों की बढ़ेगी हिस्सेरदारी : विजया राहटकर

211

Ranchi: भारतीय जनता पार्टी ने मिशन 2019 के लिए तैयारी शुरू कर दी है. इसमें झारखंड में सभी 14 सीटों पर जीत सुनिश्चिभत करने के लिए महिला मोर्चा भी पूरी ताकत के साथ उतरेगी. इसीकी रणनीति तय करने के लिए भाजपा महिला मोर्चा की राष्ट्रीक अध्यक्ष विजया राहटकर झारखंड दौरे पर हैं. विजया राहटकर ने सबसे पहले मुख्य मंत्री रघुवर दास से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने करीब आधे घंटे तक कई मुद्दों पर बात की.

इसे भी पढ़ें-निवेश के माहौल के लिहाज से 20 राज्यों में झारखंड नीचे से दूसरा, बिहार अंतिम पायदान पर

दूसरी पार्टियों से अधिक महिलाओं को मिलेगा चुनाव में टिकट

विजया राहटकर ने कहा कि 2019 में झारखंड में यहां की महिला मोर्चा खूब जोरदार तरीके से टक्कर देने की तैयारी कर रही है. चुनाव के दौरान मतदान के हर बूथ पर महिला मोर्चा की 20 सदस्याे मौजूद रहेंगी. राहटकर लोकसभा चुनाव में महिलाओं को टिकट देने में आरक्षण के सवाल पर खुलकर बोलीं. उन्होंने कहा कि चुनाव में टिकट बंटवारे में महिलाओं को दूसरे पार्टियों से ज्या्दा तरजीह मिलेगा. उन्होंने यह भी कहा कि आगामी चुनाव में भाजपा में नये युवा उर्जावान युवतियों की हिस्सेेदारी बढ़ेगी.

इसे भी पढ़ें-लातेहार : लाभुक का पीएम आवास अधूरा, दूसरे का पूर्ण आवास दिखाकर निकाल लिए पैसे

मीडिया के साथ बात करते हुए राष्ट्री्य अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार ने झारखंड की महिलाओं को कई सारी योजनाओं का लाभ दिया है. उज्जवला योजना के तहत इसी राज्य की महिलाओं के लिए गैस सिलिंडर के साथ चुल्हा भी फ्री में दिया जा रहा है.

silk_park

इसे भी पढ़ें- मुख्यमंत्री के गृह जिला में अपराध बेलगाम ! करीब तीन सालों में 292 हत्याएं, 240 दुष्कर्म की घटनाएं

भाजपा महिला प्रदेश मोर्चा के साथ बैठक

भाजपा महिला मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष ने झारखंड प्रदेश की महिला मोर्चा की सदस्यों के साथ सोमवार को बैठक की. इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा झारखंड में महिलाओं के लिए चलाये जा रहे योजनाओं को पूरे झारखंड की महिलाओं तक पहुंचाने की बात कही.

इसे भी पढ़ें- 34वें राष्ट्रीय खेल से पहले हुआ था बड़ा ‘खेल’

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: