न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

झारखंड की सभी लोकसभा सीटें जीतेगी भाजपा : लक्ष्‍मण गिलुआ

प्रदेश कार्यालय में सोमवार को कोर कमेटी और लोकसभा संयोजक की बैठक आयोजित

61

Ranchi :  भारतीय जनता पार्टी आने वाली 2019 के लोकसभा चुनाव में झारखंड के सभी 14 सीटों पर विजयी होगी. इसके लिए पार्टी के नेता और कार्यकर्ता लगे हुए हैं. बीजेपी प्रदेश कार्यालय में आयोजित बैठक के बाद बीजेपी प्रदेश अध्‍यक्ष लक्ष्‍मण गिलुआ पत्रकारों से बात कर रहे थे. उन्‍होंने कहा कि 25 हजार बूथ कमेटी बन चुकी है. आने वाले समय में बचे हुए बूथ कमेटी का निर्माण कर लिया जायेगा. लोकसभा और विधानसभा चुनाव को एक साथ कराने के सवाल पर उन्‍होंने कहा, सरकार ने प्रयास किया था. लेकिन 2019 के चुनाव में विधानसभा और लोकसभा का चुनाव किसी भी हाल में एक साथ संभव नहीं है. सोमवार को कोर कमेटी और लोकसभा संयोजक की बैठक आयोजित की गयी थी.

इसे भी पढ़ेंः मारवाड़ी कॉलेज में डिजिटल इंडिया हुआ फेल, ऑफलाइन लिया जा रहा है छात्रों का परीक्षा फॉर्म

झारखंड के सभी जिलों में रन फॉर यूनिटी का होगा आयोजन

राज्य के सभी जिलों में गुजरात में सरदार पटेल की मूर्ति स्टेच्यू ऑफ यूनिटी के अनावरण किया जाएगा. इस मौके पर राज्य के सभी जिलों में रन फॉर यूनिटी मैराथन दौड़ कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा. कार्यक्रम जिला प्रशासन और सरकार के दवारा प्रायोजित है. भाजपा के कार्यकर्ता इस रन फॉर यूनिटी को सफल बनाने के लिए अपनी शत प्रतिशत सहभागिता निभाएंगे.  इसको लेकर भी हमने निर्णय लिया है. बिरसा मुंडा के 100 फीट की प्रतिमा के साथ सभी क्रांतिकारियों के फोटो और उनकी जीवनी वहां के संग्रहालय में रखी जाएगी. झारखंड के वीर शहीद भगवान बिरसा मुंडा की आदमकद प्रतिमा पुराने जेल परिसर में बनायी जा रही है. जिसे बनाने के लिए सभी शहीदों के गांवों से मिट्टी लायी जाएगी. साथ ही सभी क्रांतिकारियों के इतिहास के इकट्ठा कर पूरी जानकारी नए पीढ़ियों को मुहैया करायी जा सकेगी.

इसे भी पढ़ेंः  डीएवी स्कूल मुगमा को बंद करने की उच्चस्तरीय जांच समिति ने की अनुशंसा

हेमंत सोरेन की संघर्ष यात्रा पूरी तरह से फ्लॉप

palamu_12

प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुआ ने कहा कि हेमंत सोरेन की संघर्ष बचाओ यात्रा पूरी तरह से फ्लॅाप है. कोल्हान के ही दो क्षेत्रों में भीड़ थोड़ी भी जमा नहीं हुई. जनता ने हेमंत सोरेन को पूरी तरह से उस क्षेत्र में बहिष्‍कार कर दिया है. उन्होंने कहा कि संविधान के तहत सभी को बोलने का हक है. चुनाव सर पर है. सभी पार्टी अपनी उपस्थिति दर्ज कराने के लिए कुछ न कुछ तो करेंगे ही.

इसे भी पढ़ेंः नाबालिग दे रहे हैं लूट, हत्या, दुष्कर्म जैसी घटनाओं को अंजाम, तीन सालों में बढ़े बाल कैदी

भाजपा से ज्यादा इज्जत सुखराम उरांव को काई नहीं देगा

2012  में सुखराम उरांव की ज्वाइनिंग भाजपा में हुई थी. उस समय मैं भाजपा से विधानसभा सदस्य था. उनकी ज्वाइनिंग में भी विशाल कार्यक्रम हुआ. भाजपा ने सुखराम उरांव को जितना सम्मान दिया है उतना कोई नहीं देगा. भाजपा में शामिल होने के बाद उनको टिकट दिया, दिक्कत आने के बाद उनकी पत्‍नी को टिकट दिया. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी उनके चुनावी कार्यक्रम में आये थे. कार्यक्रम के बाद चाय भी उनके घर जाकर पी थी. संवाददाता सम्मेलन में प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुआ, संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह के साथ विधायक और सांसद मौजूद थे.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

%d bloggers like this: