JharkhandLead NewsRanchi

झारखंड की बेटी रूपा तिर्की को न्याय दिला कर रहेगी भाजपा: दीपक प्रकाश

Ranchi : भाजपा का एक प्रतिनिधिमंडल प्रदेश अध्यक्ष सह सांसद दीपक प्रकाश के नेतृत्व में दारोगा स्व. रूपा तिर्की के परिजनों से मिलने उनके रातू स्थित घर गया. वहां जाकर परिजनों को सांत्वना दी. परिजनों ने भाजपा नेताओं को बताया कि रूपा ने आत्महत्या नहीं की बल्कि उसकी निर्ममता से हत्या की गयी है. परिजनों के मुताबिक उनलोगों के आवेदन पर पुलिस तनिक भी विचार नहीं कर रही है. उन लोगों ने रूपा की हत्या को लेकर आवेदन दिया था.

पंकज मिश्रा का नाम आया सामने

रूपा के परिजनों के मुताबिक हत्याकांड में दर्ज प्राथमिकी में पंकज मिश्रा नाम के व्यक्ति को नामजद बनाया गया था. परंतु वहां की पुलिस ने यूडी केस दर्ज कर आत्महत्या का नाम दे दिया. आज तक पंकज मिश्रा को पूछताछ के लिए पुलिस ने नहीं बुलाया है. दीपक प्रकाश ने सांत्वना देते हुए कहा कि रूपा सिर्फ एक परिवार की बेटी नहीं, पूरे समाज एवं राज्य की बेटी है.

advt

रूपा को न्याय दिलाने तक भाजपा परिवार रूपा के परिजनों के साथ हमेशा खड़ा रहेगा. दीपक प्रकाश के मुताबिक इस घटना के संदर्भ में बात करने पर पुलिस-प्रशासन द्वारा अनदेखी की जा रही है. इससे स्पष्ट होता है कि इस मामले की लीपा-पोती करने की कोशिश की जा रही है. यह जनप्रतिनिधियों की अवमानना है. इस अवमानना के खिलाफ भी मामला दर्ज कराया जायेगा.

राज्य सरकार एक बड़े व्यक्ति को बचाने के लिए इस घटना को ठंडे बस्ते में डालने में लग गयी है. भाजपा का प्रण है कि रूपा की हत्या में जो-जो भी दोषी हैं, उसे कड़ी से कड़ी सजा दिलवा के रहेगी. भाजपा परिवार CBI जांच की मांग को लेकर पूरे प्रदेश में कोविड प्रोटोकॉल के तहत आंदोलन कर रही है.

कल तक भाजपा के सभी विधायक एवं सांसद राज्यपाल को मेल करके CBI जांच करने की मांग करेंगे. प्रतिनिधिमंडल में प्रदेश महामंत्री आदित्य साहू सहित कई शामिल थे.

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: