न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा बुरी तरह पराजीत होगी : सुबोधकांत

18

Palamu : छतीसगढ़ विधानसभा चुनाव में प्रचार करने के बाद पलामू पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री सह वरिष्ठ कांगेसी नेता सुबोधकांत सहाय ने कहा कि छत्तीसगढ़ सहित पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों में भाजपा की करारी हार तय है. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के कार्यकाल में जुमलेबाजी के कारण विकास कार्य बाधित हुए हैं. बेरोजगारों की लंबी फौज खड़ी हो गयी है. देश की जनता महंगाई और भ्रष्टाचार से तंग आ चुकी है. इन सब कारणों से अभी हो रहे पांच राज्यों के चुनाव सहित 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा बुरी तरह पराजीत होगी. उन्होंने कहा कि पलामू में विकास कार्य बाधित है. रोजगार के अभाव में युवाओं का पलायन बदस्तूर जारी है. सरकार और उसके मंत्री केवल चेहरा चमकाने में लगे हुए हैं.

इसे भी पढ़ें – स्थापना दिवस पर पूर्ण बहुमतवाली सरकार की घोषणाओं का हाल : जानिये क्या है हकीकत

रघुवर दास की सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर

उन्होंने कहा कि झारखंड के 14 लोकसभा सीटों में 12 सीटें इस बार यूपीए की झोली जायेगी. अभी से ही महागठबंधन की चर्चा आते ही भाजपा खेमे में निराशा छा गयी है. उन्होंने कहा कि राज्य की रघुवर दास की सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर है. सुरक्षा व्यवस्था फेल है. हत्या और अपहरण दिन दहाड़े हो रहे हैं. पुलिस मुकदर्शक की भूमिका में है. उन्होंने कहा कि यूपीए आम लोगों की जन समस्याओं के समाधान के लिए संघर्षरत है. देश की जनता यूपीए की ओर आशा भरी निगाह से देख रही है.

इसे भी पढ़ें –News Wing के खुलासे के बाद फायरिंग के वायरल वीडियो मामले को मैनेज…

राज्य में बेरोजगारों की फौज खड़ी है

उन्होंने कहा कि केंद्र और राज्य की सरकार कॉरपोरेट घरानों को लाभ पहुंचाने के उद्देश्य से काम कर रही है. इस सरकार को गरीबों के विकास से कुछ भी लेना देना नहीं है. सहाय ने कहा कि राज्य में बेरोजगारों की फौज खड़ी है, लेकिन सरकार उन्हें नौकरी देने में सक्षम नहीं हो पा रही है. मौके पर जिला अध्यक्ष बिट्टू पाठक, शिक्षा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष श्यामनारायण सिंह, लक्ष्मी तिवारी, सज्जाद खान सहित कई लोग उपस्थित थे.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: