न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

भगवान राम का नहीं गोडसे का मंदिर बनवाना चाहती है बीजेपी- तेजस्वी

‘काम नहीं राम के नाम पर मांगें जा रहे वोट’

16

Patna: पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव हो रहे हैं. और अगले साल देश में आम चुनाव भी होने हैं. जाहिर है पक्ष और विपक्ष दोनों ही मुद्दों की तलाश में हैं. इन सबके बीच भगवान राम और अयोध्या में राम मंदिर बनवाने का विवाद एकबार फिर सुर्खियों में है. इसे लेकर आरेजेडी नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बीजेपी को आड़े हाथों लिया है. आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि भारतीय जनता पार्टी भगवान राम का मंदिर नहीं बल्कि अपने आदर्श नाथूराम गोडसे और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के दूसरे सर संघचालक माधव सदाशिव गोलवलकर का मंदिर बनाना चाहती है.

चुनाव में याद आते हैं श्रीराम

बिहार विधानसभा के शीतकालीन सत्र के आखिरी दिन पत्रकारों से बातचीत करते हुए तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को कहा कि बीजेपी अपने काम पर नहीं बल्कि भगवान राम के नाम पर वोट मांगने पर भरोसा रखती है. उन्होंने कहा कि जब देश में कभी भी चुनाव होता है तो बीजेपी राम के नाम को उछालती है और उसी के नाम पर वोट लेने की कोशिश करती है.

राम मंदिर को लेकर छिड़े विवाद के बीच तेजस्वी ने कहा कि राम बीजेपी के लिए भगवान नहीं हैं, बल्कि गोलवलकर और नाथूराम गोडसे उनके असली भगवान हैं. आरजेडी नेता ने कहा कि बीजेपी देश में राम मंदिर नहीं, बल्कि गोलवलकर और नाथूराम गोडसे का मंदिर बनवाने की मंशा रखती है.

silk_park

हांलाकि, अयोध्या मामले में तेजस्वी ने कहा कि ये मसला फिलहाल सुप्रीम कोर्ट में लंबित है. और सभी पक्षों को सुप्रीम कोर्ट के फैसले का इंतजार करना चाहिए.सभी को वो मान्य भी होना चाहिए.

इसे भी पढ़ेंःआदिवासी बालिका छात्रावास : शौचालय-स्नानघर में दरवाजा नहीं, पीने को पानी नहीं, बेटियों को ऐसे बचा और…

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: