न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

BJP Vs TMC: मालदा के बाद झारग्राम में शाह के हेलीकॉप्टर को उतारने की इजाजत नहीं

679

Kolkata: बीजेपी और टीएमसी के बीच तल्खी बढ़ती जा रही है. एक ओर जहां मंगलवार से भाजपा के अध्य़क्ष अमित शाह ने मिशन बंगाल की शुरुआत की है. वहीं दूसरी ओर एकबार फिर शाह के हेलीकॉप्टर को लेकर ममता सरकार इजाजत नहीं दे रही. मिशन बंगाल के तहत अमित शाह बुधवार को झारग्राम का दौरा करनेवाले हैं. लेकिन एकबार फिर जिला प्रशासन ने हेलीकॉप्टर उतारने की इजाजत नहीं दी है. हालांकि, स्वाइन फ्लू की बीमारी से उभर कर लौटे पार्टी अध्यक्ष अमित शाह आज रैली को संबोधित करेंगे या नहीं, ये अभी तक साफ नहीं हो पाया है.

मालदा के बाद झारग्राम में भी परमिशन नहीं

मालदा की तरह ही अब झारग्राम में भी अमित शाह के हेलिकॉप्टर को उतारने की इजाजत नहीं मिली है. ये लगातार दूसरी बार है जब पश्चिम बंगाल सरकार की ओर शाह के हेलिकॉप्टर को लैंडिंग की इजाजत नहीं मिली है. गौरतलब है कि अमित शाह के हेलिकॉप्टर को पहले मालदा में भी उतारने की परमिशन नहीं मिली थी, जिसके चलते अंतिम समय में एक निजी होटल के ग्राउंड में हेलिकॉप्टर को उतारा गया.
सूत्रों ने बताया कि बीजेपी की ओर से रात भर झारग्राम की जिलाधिकारी को मनाने की कोशिश हुई. उनके नहीं मनाने के कारण पार्टी अब डीएम ऑफिस के बाहर प्रदर्शन करने की ठानी है. महिला डीएम होने के नाते महिला मोर्चा की अगुवाई में धरना की तैयारी है.

hosp3

शाह का ममता सरकार पर हमला

इधर अमित शाह ने मंगलवार को मालदा रैली में ममता सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि बीजेपी राज्य से टीएमसी सरकार को उखाड़ फेकेंगी. अमित शाह ने यहां हेलिकॉप्टर विवाद को लेकर भी ममता बनर्जी पर निशाना साधा था.

ममता सरकार को निकम्मी बताते हुए उन्होंने कहा कि, BJP की सरकार आपकी रक्षा करेगी. उन्होंने कहा कि बंगाल में उद्योग बंद पड़े हैं, लेकिन बम-बंदूक की फैक्ट्री चल रही है. अमित शाह ने तृणमूल कांग्रेस सरकार पर बंगाल को कंगाल बनाने का भी आरोप लगाया था.

इसे भी पढ़ेंः धनबाद नगर निगम के कर्मियों ने पीएम आवास का बकाया किस्त मांग रही वृद्धा को धक्के देकर बाहर निकाला, देखें वीडियो

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: