न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

#BJP पश्चिम बंगाल में 15 अक्टूबर से गांधी संकल्प यात्रा शुरू करेगी

पार्टी के कार्यकर्ता पदयात्रा कर घर-घर जाकर लोगों से मिलेंगे. इसके जरिए भाजपा ममता बनर्जी की सरकार को उखाड़ फेंकने का आह्वान करेगी.

35

Kolkata : पश्चिम बंगाल में विधानसभा के आगामी चुनाव के मद्देनजर भाजपा 15 अक्टूबर से राज्यभर में गांधी संकल्प यात्रा निकालेगी. इस दौरान पार्टी के कार्यकर्ता पदयात्रा कर घर-घर जाकर लोगों से मिलेंगे. इसके जरिए भाजपा ममता बनर्जी की सरकार को उखाड़ फेंकने का आह्वान करेगी. इसमें पार्टी के सभी सांसद, विधायक और प्रत्येक जिले के शीर्ष नेता उपस्थित रहेंगे.

इसे भी पढ़ें:#DigvijaySingh ने कहा, #NathuramGodse पर भाजपा का स्टैंड साफ करें पीएम मोदी और अमित शाह

Mayfair 2-1-2020

ममता सरकार को उखाड़ फेंकने का आह्वान करेगी भाजपा

प्रदेश उपाध्यक्ष जयप्रकाश मजूमदार ने रविवार को बताया कि आगामी 15 से 25 अक्टूबर तक राज्यभर में गांधी संकल्प यात्रा शुरू की जाएगी. इसका उद्देश्य लोगों से मिलना-जुलना है. इसके जरिए पार्टी ममता सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए लोगों से आह्वान करेगी.

उन्होंने बताया कि प्लास्टिक पर प्रतिबंध, राजनीतिक स्वच्छता, भ्रष्टाचार से मुक्ति, सुशासन, प्रशासनिक सुधार समेत कई मांगों को लेकर यह पदयात्रा निकाली जाएगी. पूरे देश में यह पदयात्रा दो अक्टूबर से शुरू हुई है, लेकिन पश्चिम बंगाल में इसे 15 अक्टूबर से शुरू किया जाएगा. केंद्रीय नेतृत्व ने देशव्यापी इस कार्यक्रम को दो अक्टूबर से 31 अक्टूबर तक चलाने की हरी झंडी दी है.  पश्चिम बंगाल में 15 से 25 अक्टूबर की समय अवधि पदयात्रा के लिए तय की गयी है.

इसे भी पढ़ें: #RahulGandhisBangkokVisit पर भाजपा ने तंज कसा,  बचाव की मुद्रा में कांग्रेस

Vision House 17/01/2020
Ranchi Police 11/1/2020

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like