न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

विधायक ढुल्लू और सांसद रवींद्र पांडेय को शो कॉज नोटिस जारी करेगी भाजपा

पार्टी की अनुशासन कमेटी में सैद्धांतिक सहमित बनी, मंगलवार को जारी होगा नोटिस

eidbanner
300

Ranchi: बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो और गिरिडीह सांसद रवींद्र पांडेय को पार्टी की तरफ से शो कॉज नोटिस जारी किया जायेगा. पार्टी सूत्रों का कहना है कि इस बात पर सैद्धांतिक सहमित बन गयी है कि भाजपा के दोनों नेताओं को कारण बताओ नोटिस जारी किया जाये. मंगलवार को इन दोनों नेताओं के नाम से नोटिस जारी कर दिया जायेगा. पार्टी सूत्रों का कहना है कि इनसे पूरे प्रकरण के बारे में स्पष्टीकरण पूछा जायेगा. भाजपा इन दोनों नेताओं से यह पूछेगी कि ये पार्टी की छीछादेलर क्यों कर रहे हैं.

एक दूसरे पर लगा रहे थे गंभीर आरोप

ज्ञात हो कि पिछले कुछ दिनों से ये दोनों नेता एक दूसरे पर महिला के शारीरिक शोषण को लेकर आरोप लगा रहे थे. कतरास की रहनेवाली धनबाद जिला भाजपा की मंत्री कमला देवी ने ढुल्लू महतो पर शारीरिक शोषण का आरोप लगाया था. उनके आरोपों का बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो ने इसे एक बड़ी साजिश बताया और इसके पीछे पूरी तरह से अपनी ही पार्टी के गिरिडीह सासंद रवींद्र पांडे का हाथ बताया था. प्रेस कॉफ्रेंस में ढुल्लू महतो ने कहा था कि सरकार के विकास का हर काम क्षेत्र में जनता के बीच पहुंचाते हैं. लेकिन रवींद्र पांडे और मेरे बीच विवाद चल रहा है, जिसे हम विवाद नहीं मानते थे. लेकिन इस तरह से साजिश करके अपना चरित्र और नेचर को गिरा करके नाम कमायें, ये इस लोकतंत्र में नहीं हो सकता है, लोकतंत्र में हम मालिक या डिसीजनकर्ता नहीं बन सकते हैं कि हम ये काम करेंगे तो उसके चरित्र को गिरायेंगे और उसके चरित्र को बढ़ायेंगे. हम अपने चरित्र को समाज के बीच में समाज के बीच में काम करके ही बढ़ा सकते हैं.

ढुल्लू ने भी सांसद पर लगाया आरोप

इधर विधायक ढुल्लू महतो ने कमला देवी के साथ सांसद रवींद्र पांडेय की तस्वीर दिखा कर साजिश करने का आरोप लगाया. इधर, कमला देवी के साथ सांसद की कई ऐसी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हैं, जिसे कुछ खास क्षणों की खास तस्वीर के तौर पर पेश किया गया है. बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो और गिरिडीह सांसद रवींद्र पांडेय दोनों मिल कर रोज ही बीजेपी की छीछालेदर कर रहे थे. इस मामले पर भाजपा के महामंत्री दीपक प्रकाश ने कहा था कि पार्टी अपने स्तर से जांच करा रही है. जांच के बाद इस पूरे प्रकरण का जिम्मेदार कौन है यह तय किया जायेगा.

इसे भी पढ़ें – ढुल्लू पर शारीरिक शोषण की शिकायत करनेवाली को धमकी, केस उठा लो नहीं तो…

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

hosp22
You might also like
%d bloggers like this: