न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

सोमवार को 70 स्थानों पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करेगी BJP

47

New Delhi: एक तरफ जहां कांग्रेस पार्टी सोमवार को राजस्थान, छत्तीसगढ़ और म.प्र. में जश्न की तैयारी में जुटी है. तीन राज्यों में कुछ घंटे के अंतराल पर मुख्यमंत्रियों को शपथ दिलाने की तैयारी हो रही है. वहीं दूसरी ओर उसी दिन बीजेपी देश के 70 स्‍थानों में प्रेस क्रांफेंस करेगी. भाजपा के प्रवक्ता, मंत्री, वरिष्ठ नेता, केन्द्रीय मंत्री, मुख्यमंत्री देश के 70 स्थानों पर इसे राफेल मुद्दे पर प्रेसवार्ता करेंगे.

70 स्थानों पर प्रेसवार्ता

प्रेस वार्ता में भाजपा शासित राज्यों के सभी मुख्यमंत्री हिस्सा लेंगे. भाजपा अध्यक्ष अमित शाह भी हमला बोलेंगे और केन्द्र सरकार के मंत्री से लेकर पार्टी के नेता तक कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से देश से मांफी मांगने की मांग करेंगे.

भाजपा का सबसे बड़ा अभियान

अब तक यह भाजपा का सबसे बड़ा अभियान है, जब पार्टी के शीर्ष नेताओं, मुख्यमंत्रियों, पूर्व मुख्यमंत्रियों और केन्द्रीय मंत्रियों को एक साथ राफेल का सच बताने के लगाया गया है. माना जा रहा है कि पार्टी ने राफेल पर कांग्रेस पार्टी के आरोपों के अभियान के जारी रहने के बाद यह राजनीतिक कदम उठाया है. इसे 2019 में प्रस्तावित लोकसभा चुनाव की तैयारियों से भी जोड़कर देखा जा रहा है.

इधर जश्न और उधर राहुल माफी मांगो

राज्यपाल से मिले समय के अनुसार सोमवार 17 दिसंबर को सुबह 10.30 बजे के करीब जयपुर में अशोक गहलोत मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे. गहलोत के सचिन पायलट भी उप मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे. दोपहर में भोपाल में कमलनाथ के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने का कार्यक्रम प्रस्तावित है. इसी तरह से 4.30 बजे रायपुर में छत्तीसगढ़ के भावी मुख्यमंत्री को शपथ दिलाने के लिए राज्यपाल से समय लेने की पहल की जा चुकी है. उधर भाजपा ने इसी दिन को पूरे देश में राफेल लड़ाकू विमान को लेकर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद कांग्रेस पर हमले के लिए चुना है.

इसे भी पढ़ें: सरकार का उपायुक्तों को निर्देश : कैडेस्ट्रल सर्वे और रिविजनल सर्वे के नहीं रहने पर कंपनियों से शपथपत्र लेकर फोरेस्ट क्लियरेंस का आवेदन बढ़ायें

इसे भी पढ़ें: NEWS WING IMPACT: वाहनों के फिटनेस सर्टिफिकेट में अब एमवीआइ के हस्ताक्षर की जरूरत नहीं

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: