National

#RahulGandhisBangkokVisit पर भाजपा ने तंज कसा,  बचाव की मुद्रा में कांग्रेस

NewDelhi : कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के बैंकॉक जाने को लेकर देश में राजनीति तेज हो गयी है. भाजपा-कांग्रेस के बीच ट्वीट वार शुरू हो गया है. भाजपा महाराष्ट्र और हरियाणा चुनाव से ऐन पहले राहुल के बैंकॉक जाने पर चुटकी ले रही है. जवाब में कांग्रेस निजी और पब्लिक लाइफ को मिक्स न करने की हिदायत दे रही है.

इसी क्रम में भाजपा आईटी सेल के मुखिया अमित मालवीय के बाद अब कर्नाटक भाजपा ने राहुल पर तंज कसते हुए अपने ऑफिशल ट्विटर हैंडल पर लिखा, महाराष्ट्र और हरियाणा में चुनाव करीब हैं. मतदाता अपने स्टार कैंपेनर को सुनने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. क्या यह सच है कि वह पहले ही बैंकॉक रवाना हो चुके हैं. लिखा कि अब अंबाला में आलू से सोना और औरंगाबाद मेड मोबाइल की बात कौन करेगा?

इसे भी पढ़ें : माकपा ने #MobLynching पर पीएम को पत्र लिखने वाली हस्तियों के खिलाफ दर्ज मामले रद्द करने की मांग की  

निजी और सार्वजनिक जीवन को मिक्स नहीं करना चाहिए : सिंघवी

जान लें कि इससे पूर्व शनिवार रात राहुल गांधी के बैंकॉक रवाना होने की खबर आने के बाद से ही ट्विटर पर बैंकॉक ट्रेंड होने लगा था. रविवार को भी राहुल गांधी ट्विटर के टॉप ट्रेंड में हैं. इन सबके बीच कांग्रेस के सीनियर लीडर अभिषेक मनु सिंघवी ने राहुल गांधी का बचाव करते हुए कहा है कि निजी और सार्वजनिक जीवन को मिक्स नहीं करना चाहिए. सिंघवी ने ट्वीट किया, किसी व्यक्ति के निजी जीवन को सार्वजनिक लाइफ से मिक्स नहीं करना चाहिए.

यह जरूरी है कि हम हर किसी की निजता को बनाये रखें. यह किसी भी प्रोग्रेसिव और लिबरल डिमॉक्रेसी के लिए जरूरी है. खबरों के अनुसार राहुल गांधी शनिवार रात बैंकॉक के लिए रवाना हुए थे. सूत्रों के अनुसार वह 11 को वापस लौट आयेंगे. हालांकि चुनाव से ऐन पहले उनके विदेश दौरे को लेकर सवाल उठ रहे हैं. 2015 में भी वह 60 दिनों के लिए बैंकॉक और दक्षिण पूर्व एशियाई देशों की यात्रा पर गये थे. । उस वक्त भी राजनीतिक विरोधियों और सोशल मीडिया यूजर्स ने उन पर निशाना साधा था.

इसे भी पढ़ें : #DigvijaySingh ने कहा, #NathuramGodse पर भाजपा का स्टैंड साफ करें पीएम मोदी और अमित शाह

Telegram
Advertisement

Related Articles

Back to top button
Close