न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

भाजपा ने विपक्ष पर साधा निशाना, कहा- फादर के बचाव के लिए सीएस से मिलते हैं, जवानों के लिए खामोश क्यों

288

Ranchi : खूंटी में बंधक जवानों की सकुशल वापसी को भारतीय जनता पार्टी ने सरकार और पुलिस प्रशासन की बड़ी सफलता बताया है. झारखंड प्रदेश भाजपा के प्रवक्तार प्रतुल शाहदेव ने प्रशासन की तारीफ करते हुए इस पूरे प्रकरण में विपक्ष की खामोशी को आड़े हाथों लिया और कहा कि एक ओर खूंटी के सामूहिक दुष्कर्म की घटना में नामजद अभियुक्त फादर के समर्थन में पूरा का पूरा विपक्षी प्रतिनिधिमंडल मुख्य सचिव से मिलने चला जाता है. लेकिन जब राष्ट्र की संप्रभुता और एकता की रक्षा कर रहे सुरक्षाबलों का अपहरण होता है, तो विपक्ष के नेता मुंह फेर लेते हैं. यह शर्मसार करनेवाली घटना है. यह विपक्ष का असली चेहरा उजागर करता है. भाजपा ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि वैसी सक्रियता पुलिस जवानों के बंधक बनाये जाने के खिलाफ विपक्ष ने क्यों  नहीं दिखायी. विपक्ष इस पूरे मामले पर चुप क्यों रहा. प्रतुल ने विपक्ष की इस चुप्पीम को शर्मनाक बताया है.

इसे भी पढ़ें- गोमिया विधायक बबीता देवी का भतीजा हुआ लापता, मामले की मजिस्ट्रेट जांच शुरू

खूंटी में मुट्ठी भर देशद्रोही भड़का रहे हैं भोले-भाले ग्रामीणों को

खूंटी में जवानों को ग्रामीणों ने अपने आप छोड़ दिया था,  इसमें पुलिस और प्रशासन की क्याह भूमिका थी, इस सवाल पर भाजपा प्रवक्ताम ने गोलमोल जवाब देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कल ही स्पष्ट तौर पर पुलिस प्रशासन को निर्देश दे दिया था कि किसी भी सूरत में जवानों को सकुशल वापस लाना है. प्रतुल शाहदेव ने कहा कि खूंटी इलाके में मुट्ठी भर देशद्रोही ही वहां के भोले-भाले ग्रामीणों को पत्थलगड़ी की गलत व्याख्या करके भड़का रहे हैं. सरकार इन देशद्रोहियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगी. यह भी सुनिश्चित करेगी कि भोले-भाले ग्रामीण को कोई नुकसान नहीं पहुंचे.

इसे भी पढ़ें- रामगढ़ अलीमुद्दीन हत्याकांड के आठ आरोपियों को मिली जमानत

राष्ट्रविरोधी तत्वों  तक पहुंच रहा धर्मांतरण के लिए मिलनेवाला फंड

प्रतुल शाहदेव ने कहा कि ऐसी सूचनाएं मिल रही हैं कि विदेशों से जो फंड धर्मांतरण करनेवाली संस्थाओं को मिलता है, वह डाइवर्ट होकर इन राष्ट्रविरोधी तत्वों तक पहुंच रहा है. राज्य सरकार को इस पूरे मामले पर कड़ी निगरानी रखनी चाहिए.

इसे भी पढ़ें- खूंटीः करीब 72 घंटे बाद रिहा हुए सांसद कड़िया मुंडा के आवास से अपहृत चार जवान

कांग्रेस-झामुमो समेत पूरे विपक्ष ने राष्ट्रद्रोह का काम किया है : दीनदयाल

भाजपा नेता दीनदयाल वर्णवाल ने कहा कि पत्थलगढ़ी के बहाने विदेशी ताकतों ने खूंटी के भोले-भाले आदिवासियों को माध्यम बनाकर अवैध अफीम की खेती करने का कुकर्म किया है. कांग्रेस और झामुमो समेत पूरे विपक्ष ने सहयोग कर राष्ट्रद्रोह का काम किया है. अब विदेशियों की खैर नहीं. जब तक देशद्रोही और राजद्रोही को सरकार खदेड़ नहीं देती है, तब तक सरकार चुप नहीं बैठेगी. उन्होंने कहा कि विपक्ष राजनीति बंद करे. राज्यहित और देशहित में अलग संविधान चलानेवाले को सहारा देना बंद करें.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं. 

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

%d bloggers like this: