JharkhandMain SliderRanchi

गिलुवा ने कहा- 9 सितंबर से ‘घर-घर रघुवर’ अभियान, नड्डा ने कहा था- तीन तलाक व 370 होंगे मुद्दा

विज्ञापन

Ranchi : दिसंबर में झारखंड में विधानसभा चुनाव होने हैं. कुछ दिनों बाद राजनीतिक पार्टियां चुनाव प्रचार में उतरेंगी. इस बीच रविवार को भाजपा के प्रदेश अंध्यक्ष लक्ष्मण गिलुआ ने कहा कि प्रदेश भाजपा 9 सितंबर से “घर-घर रघुवर” अभियान की शुरुआत करेगी. इसके साथ ही 15 सितंबर से जन आशीर्वाद यात्रा शुरू की जायेगी. लक्ष्मण गिलुवा रविवार को पत्रकारों से बात कर रहे थे.

इससे पहले भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शनिवार को कहा था कि भाजपा धारा 370 और तीन तलाक के मुद्दे पर चुनाव लड़ेगी. जेपी नड्डा का बयान रविवार को रांची से प्रकाशित सभी समाचार पत्रों में हैं.

इसे भी पढ़ें : टाटा स्टील में नौकरी लगाने के नाम पर ठगी करने का आरोपी रांची से गिरफ्तार

advt

रघुवर ही होंगे चेहरा!

लक्ष्मण गिलुवा के बयान से यह संदेश भी जाता है कि झारखंड में भाजपा रघुवर दास के चेहरे को सामने कर चुनाव में उतरेगी. लक्ष्मण गिलुवा के बयान के बात भाजपा के कुछ नेता सवाल उठा रहे हैं कि ऐसा पहले कभी नही हुआ.

भाजपा किसी राज्य में इस तरह किसी के नाम से चुनाव अंभियान चलाने के बदले अपने किये कामों को लेकर प्रचार अभियान मे उतरती है. हरियाणा और महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में भी ऐसा ही होना है. पर अगर प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा कह रहे हैं, तो वह बिना केंद्रीय नेतृत्व की सहमति के बगैर नहीं बोल रहे होंगे.

इसे भी पढ़ें : कांटाटोली-गुदड़ी चौक तक सड़क जर्जर, आम आदमी पार्टी ने वॉक फोर रोड कार्यक्रम चलाया

घर-घर पहुंचायेंगे सरकार की उपबलब्धियां

भाजपा की तरफ से जारी प्रेस बयान में लक्ष्मण गिलुवा के हवाले से आगे कहा गया है कि “घर-घर रघुवर” कार्यक्रम के तहत कार्यकर्ता केंद्र और राज्य सरकार की उपलब्धियों के साथ घर-घर संपर्क करेंगे.

adv

सरकार की उज्जवला योजना, प्रधानमंत्री आवास योजना, आयुष्मान योजना कृषि सम्मान योजना से करोड़ों लोग लाभान्वित हुए हैं. राज्य के लगभग हर परिवार ने कोई न कोई योजना का लाभ अवश्य प्राप्त किया है. पार्टी के कार्यकर्ता जन जन तक इसे लेकर जायेंगे.

जन आशीर्वाद यात्रा के माध्यम से जनसंपर्क बढ़ायेगी पार्टी

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि जन आशीर्वाद यात्रा के माध्यम से पार्टी पूरे प्रदेश में जनसंपर्क बढ़ायेगी. आज जनता भाजपा सरकार की ओर आशा भरी दृष्टि से देख रही है. जनता ने पिछले विधानसभा चुनाव एवं लोकसभा चुनाव में पार्टी को प्रचंड बहुमत दिया है जिसके कारण विकास का मार्ग प्रशस्त हुआ है. विकास प्रक्रिया को निरंतर बनाए रखने केलिए फिर से राज्य में डबल इंजन की सरकार चाहिए. मुख्यमंत्री रघुवर दास सहित प्रदेश, जिला मंडल के सभी नेता जन आशीर्वाद यात्रा में शामिल होंगे.

इसे भी पढ़ें : गिरिडीहः पारिवारिक कलह में सौतेले मामा ने की तीन वर्षीय भांजे की तालाब में डूबोकर हत्या

ये रहे उपस्थित

प्रेस कांफ्रेंस के पहले भाजपा प्रदेश कार्यालय में प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक हुई जिसमें मुख्यमंत्री रघुवर दास, प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा, उपाध्यक्ष आदित्य साहू, प्रदीप वर्मा, सत्येन्द्र तिवारी, प्रिया सिंह पटेल, समीर उरांव संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह, महामंत्री दीपक प्रकाश, अनंत ओझा, मंत्री सीपी सिंह, सुबोध सिंह गुड्डू, मनोज सिंह, मुनेश्वर साहू, सरिता श्रीवास्तव, गणेश मिश्रा, हेमंत दास, प्रवक्ता जेबी तुबिद, राजेश शुक्ला, प्रतुल शाहदेव, दीनदयाल वर्णवाल,  मीडिया प्रभारी शिवपूजन पाठक, सहप्रभारी संजय जायसवाल, तारिक इमरान मोर्चा के अमित सिंह, ज्योतिरीश्वर सिंह, आरती सिंह, नीरज पासवान, सोना खान उपस्थित थे.

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button