JharkhandRanchi

झामुमो-कांग्रेस की विफल सरकार के विरोध में भाजपा ने दिया धरना 

Ranchi : झारखंड में बढ़ती आपराधिक घटनाओं एवं युवाओं के प्रति असंवेदनशील सरकार के विरोध में भारतीय जनता पार्टी, राँची महानगर एवं भारतीय जनता युवा मोर्चा, राँची महानगर ने गुरुवार को विधान सभा के निकट एकदिवसीय धरना दिया. धरना में रांची के सभी इलाक़ों से आये युवाओं ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया एवं मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की सरकार को विफल बताया.

उपस्थित युवाओं ने कहा कि झारखंड राज्य के युवा अब और ठगे नहीं जा सकते. गिरती क़ानून व्यवस्था और युवाओं से रोज़गार के नाम पर की जा रही धोखाधड़ी छुपी नहीं है और इसका पुरज़ोर विरोध करने का माद्दा झारखंड के युवा अपने में संजोए बैठे हैं.

इसे भी पढ़ें: UPSC ने सिविल सर्विसेस परीक्षा का नोटिफिकेशन निकाला, 24 मार्च तक करें आवेदन

भारतीय जनता युवा मोर्चा आगे भी सोयी सरकार को जगाने के लिए युवाओं की आवाज़ बनेगा. युवाओं का नेतृत्व भारतीय जनता युवा मोर्चा, रांची महानगर के अध्यक्ष रोमित नारायण सिंह ने किया.

ज्ञात हो कि इस धरने का आयोजन पिछले दिनों घटित आपराधिक घटनाओं एवं सरकार की इस विषय पर असंवेदनशीलता के विरोध में किया गया था. धरना में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश सहित कई वरिष्ठ नेता उपस्थित थे.

विभिन्न क्षेत्रों से आये हज़ारों युवाओं में सरकार के प्रति काफ़ी रोष दिखा और युवाओं ने सम्मिलित नारेबाज़ी करके अपना रोष व्यक्त किया.

इसे भी पढ़ें: कोयला कंपनियों पर बकाया मामलाः महेश पोद्दार ने कहा- यूपीए सरकार ने ठगा, केंद्र ने झारखंड को दिये 250 करोड़

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: