GiridihJharkhand

गिरिडीह में हेमंत सरकार के खिलाफ भाजपा ने दिया धरना

Giridih : पंचायत चुनाव नहीं कराने और VAT कम करने की मांग को लेकर शनिवार को गिरिडीह भाजपा ने हेमंत सरकार के खिलाफ धरना दिया. और हेमंत सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. भाजपा नेताओं ने पंचायत चुनाव नहीं कराने पर सरकार से इस्तीफे की मांग की.

इसे भी पढ़ें : वेस्ट बोकारो में टाटा की आउटसोर्सिंग कंपनियों के कैंप ऑफिस पर बमबारी, पांच घायल, अमन श्रीवास्तव गिरोह ने ली जिम्मेदारी

पूर्व विधायक शाहाबादी ने हेमंत सरकार को निक्कमी सरकार बताते हुए कहा कि ये सरकार गांव की सरकार बनाने में बाधा पैदा कर रही है. पंचायत चुनाव का फैसला अभी तक नहीं लिया गया है. ऐसे में हेमंत सरकार को भी सोनिया गांधी की कठपुतली वाली सरकार ही कहना उचित होगा. पूर्व विधायक ने कहा की हेमंत सरकार को जैसे संकेत मिलते हैं ये सरकार भी उसी संकेत के आधार पर कार्य कर रही है. इस दौरान नगर अध्यक्ष हरमिंदर सिंह बग्गा, सांसद प्रतिनिधि दिनेश यादव, संजीत सिंह पप्पू ने भी सभा को संबोधित किया.

सदर प्रखंड में धरना कार्यक्रम का नेतृत्व जिला अध्यक्ष महादेव दुबे कर रहे थे. तो धरना में पार्टी के जिला महामंत्री सुभाष सिन्हा, मंत्री संदीप डंगाईच, पूर्व विधायक निर्भय शाहाबादी, सांसद प्रतिनिधि दिनेश यादव, भाजपा नेत्री शालिनी बैशखियार, पूर्व मुखिया संदीप शर्मा, निर्भय सिंह, नगर अध्यक्ष हरमिंदर सिंह बग्गा, चुन्नुकांत, अशोक उपाध्याय, मोतीलाल उपाध्याय समेत कई नेता और कार्यकर्ता शामिल हुए.

Advt

Related Articles

Back to top button