न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

हेमंत के माल्यार्पण के बाद भाजपा के लोगों ने किया कुंवर सिंह की प्रतिमा का शुद्धिकरण

जेएमएम ने जताया आक्रोश कहा, माफी मांगे भाजपा

1,486

Deoghar:  दरअसल मामला 20 फरवरी को जेएमएम की संघर्ष यात्रा से जुड़ा है. उस दिन पार्टी के केंद्रीय कार्यकारी अध्यक्ष सह पूर्व मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन ने देवघर में अपनी यात्रा के दौरान शहर के सभी चौक पर स्थित महापुरुषों की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया था. इसी क्रम में उन्होंने वीर कुंवर सिंह की प्रतिमा पर भी माल्यार्पण किया. 22 फरवरी को भाजपा महिला मोर्चा की जिला अध्यक्षा विजया सिंह और क्षेत्रीय विकास मोर्चा के जिला अध्यक्ष राजीव रंजन उर्फ बबलू सिंह अपने कार्यकर्ताओं के साथ वीर कुंवर सिंह के प्रतिमा स्थल पर पहुंचे. प्रतिमा में लगी माला को उतार स्नान करा कर शुद्धिकरण किया. और प्रतिमा स्थल पर लगे जेएमएम के झंडे को उतार कर फेंक दिया.

जातीय उन्माद फैला रही है भाजपा 

भाजपा के इस कार्य को जेएमएम अपना अपमान मान रहा है. इस बात को लेकर जेएमएम पार्टी और क्षत्रिय समाज के लोगो ने आज प्रेस वार्ता आयोजित कर कहा कि भाजपा के लोगो द्वारा घटते  जनाधार से हताश होकर समाज मे जातीय उन्माद फैलाने की कोशिश की जा रही है. महापुरुष वीर कुंवर सिंह ने अपने देश की आजादी के लिए कुर्बानी दी है. इन्हें किसी जाति और धर्म से जोड़ना बीजेपी की मानसिकता को उजागर करता है.

माफी मांगे भाजपाः जेएमएम

साथ ही लोगो ने कहा कि वीर कुंवर सिंह हिंदुस्तान के सर्वमान्य महापुरुष हैं. और इनका आदर-सम्मान करने का हक देश के हर वर्ग के लोगो का है. जेएमएम पार्टी के लोगो ने कहा कि अगर भाजपा के लोग इस कुकृत की माफी नही मांगते हैं तो उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करते हुए उग्र आंदोलन किया जायेगा.

प्रेस वार्ता में ये लोग थे शामिल

इस प्रेस वार्ता में जेएमएम के संतोष सिंह ,सरोज सिंह, नुनु सिंह, श्री सिंह, संजय शर्मा, सुरेश साह, नंद किशोर दास, अंग्रेज़ दास, गेंदा लाल दास, संजय चटर्जी, अरबिंद सिंह, रूपेश सिंह, बीरेंद्र सिंह, रीता सिंह सहित कई कार्यकर्ता मौजूद थे.

इसे भी पढ़ेंः दल-बदल मामले पर टूटा बाबूलाल का संयम, कहा- वे झारखंड के लोगों को @### समझते हैं क्या

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: