न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

झारखंड के तीन शहरों में भाजपा की विजय संकल्प सभा आयोजित

कार्यकर्ताओं से एक बार फिर नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने की अपील

1,303

Ranchi: भारतीय जनता पार्टी की तरफ से रविवार को झारखंड के तीन शहरों में विजय संकल्प सभा आयोजित की गयी. राज्य के हजारीबाग, चाईबासा और जमशेदपुर में यह सभा आयोजित की गयी. हजारीबाग में पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री भूपेंद्र यादव, चाईबासा में पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा और प्रदेश अध्यक्ष लक्षमण गिलुआ और जमशेदपुर में केंद्रीय मंत्री जयंत सिन्हा ने सभा को संबोधित किया. राष्ट्रीय महामंत्री श्री यादव ने संकल्प सभा के जरिये एक बार फिर लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की बहुमतवाली सरकार बनाने का आह्वान किया.

mi banner add

इसे भी पढ़ेंः कन्हैया कुमार की उम्मीदवारी पर भाकपा ने लगायी मुहर

चाईबासा में अर्जुन मुंडा ने आभार प्रकट किया  

वक्ताओं ने कार्यकर्ताओं से कहा कि वे भाजपा को बहुमत प्रदान कराने और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दुबारा पीएम बनाने के लिए एकजुट होकर काम करें. उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता तन, मन और धन से पार्टी की नीतियों को आम जनता तक पहुंचायें.

उधर चाईबासा में पूर्व मुख्यमंत्री और खूंटी से पार्टी प्रत्याशी अर्जुन मुंडा ने पार्टी नेतृत्व के प्रति आभार प्रकट किया. उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता एक बार फिर एकजुटता के साथ झारखंड में राजग प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित कराते हुए संसद तक पहुंचायें.

इसे भी पढ़ेंः बिहार के लिए राजग की सूची में जातिगत समीकरण का पूरा ख्याल रखा गया

जमशेदपुर के माइकल जॉन ऑडिटोरियम में सभा

वहीं जमशेदपुर के माइकल जॉन ऑडिटोरियम में केंद्रीय मंत्री जयंत सिन्हा ने भी पार्टी कार्यकर्ताओं को पूरी ताकत झोंकने का आह्वान किया. इन सभाओं को पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुआ, सांसद विद्युत वरण महतो, विधायक मनीष जायसवाल समेत अन्य ने भी संबोधित किया और संकल्प लिया कि भाजपा की जीत सुनिश्चित कराने में किसी भी तरह का कसर नहीं छोड़ा जायेगा.

इसे भी पढ़ेंः गिरिडीह में सीआरपीएफ और पुलिस की कार्रवाई में नक्सली बंकर ध्वस्त, हथियार बरामद

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: