DhanbadJharkhand

#BJP ने मध्य विद्यालय चीरूडीह में आयोजित किया लाभार्थी सम्मेलन, बच्चों की पढ़ाई बाधित, परेशान रहे शिक्षक व बच्चे

Ranjit kumar singh

Dhanbad : भाजपा ने मध्य विद्यालय चिरूडीह में बुधवार को लाभार्थी सम्मेलन का आयोजन किया. कार्यक्रम के दौरान वक्ताओं ने सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि हमारी सरकार बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ पर विशेष ध्यान दे रही है. शिक्षा के विकास को लेकर सरकार गंभीर है.

जान लें कि उसी विद्यालय  परिसर में कुछ बच्चे पढ़ रहे थे. कल से उनकी परीक्षा है. लेकिन भाजपा के कार्यक्रम के कारण उनकी आज की पढ़ाई बाधित हो गयी. क्लास रूम तक कार्यक्रम का शोर-शराबा पहुंच रहा था और बच्चे परेशान हो रहे थे.

ram janam hospital
Catalyst IAS

न्यूज विंग से बात करते हुए बच्चों ने बताया कि इस कार्यक्रम के कारण उनकी पढ़ाई बाधित हो रही है. कल से उनकी परीक्षा है और आज ही इस कार्यक्रम ने उनकी पढ़ाई बाधित कर दी. स्कूल के शिक्षकों ने भी कहा कि इस कार्यक्रम के कारण हमें काफी परेशानी हो रही है. उन्होंने कहा कि   शोर-शराबा के कारण वे ठीक से बच्चों को पढ़ा नहीं पा रहे हैं.

The Royal’s
Pitambara
Pushpanjali
Sanjeevani

इसे भी पढ़ें : बिखरा विपक्ष, पांच विधायक, एक आइएएस, दो आइपीएस समेत कई #BJP में शामिल

नेताओं ने गिनायी सरकार की उपलब्धियां

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में चतरा सांसद सुनील सिंह मौजूद थे. साथ ही कांके विधायक जीतू चरण, धनबाद विधायक राज सिन्हा, जिला बीस सूत्री अध्यक्ष इंद्रजीत महतो व भाजपा के जिलाध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह मौजूद थे. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए चतरा सांसद ने कहा कि हमारी सरकार बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ का नारा देकर बेटियों के सर्वांगीण विकास के लिए काम कर रही है. लेकिन वे इस यह भूल गये कि उनके कार्यक्रम के दौरान स्कूल में अध्यनरत कुछ बेटियां भी परेशान हो रही हैं.

इसे भी पढ़ें :  सूदखोरों के चंगुल से किसानों को सुरक्षित करने के लिए ही कृषि आशीर्वाद योजना को लागू किया गयाः रघुवर दास

  जिलाध्यक्ष ने कहा, मैं नहीं था कार्यक्रम में

हमने इस संबंध में भाजपा के जिलाध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह से बात की. जिलाध्यक्ष ने बताया कि मैं इस कार्यक्रम में नहीं था. जबकि वे इस कार्यक्रम में मौजूद थे और मंचासीन थे. न्यूज विंग की तस्वीर में उन्हें मंच पर बैठा हुआ आसानी से देखा जा सकता है. हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि स्कूल में इस तरह के कार्यक्रम का आयोजन करना गलत है. मैं मामले की जानकारी ले रहा हूं.

इसे भी पढ़ें : #Dhanbad : रेलवे के निजीकरण के खिलाफ ईसीआरकेयू ने धनबाद रेलवे स्टेशन के बाहर किया प्रदर्शन, लगाये नारे

Related Articles

Back to top button