JharkhandLead NewsRanchi

भाजपा ने एक बार फिर की जेपीएससी चेयरमैन को बर्खास्त करने की मांग

Ranchi : 28 जनवरी से शुरू होनेवाली जेपीएससी की मुख्य परीक्षा को अब हाइकोर्ट के आदेश से स्थगित कर दिया गया है. बाद में अब इसके लिए तिथि घोषित की जायेगी. आयोग ने इस संबंध में अपनी वेबसाइट पर सूचना जारी कर दी है. प्रदेश भाजपा ने हाइकोर्ट के फैसले को सराहा है. इसे राज्य सरकार के लिए शर्मनाक बताया है. प्रदेश अध्यक्ष और सांसद दीपक प्रकाश ने अपनी प्रतिक्रिया में कहा कि यह न्याय के लिए संघर्षरत रहे जेपीएससी अभ्यर्थियों की बड़ी जीत है. सरकार को अब चाहिए कि वह इस मामले में सामने आयी गड़बड़ियों की जांच सीबीआइ से कराये.

Advt

पूर्व से पार्टी इसके लिए सरकार से अपील करती आयी है. साथ ही जेपीएससी चेयरमैन को भी तत्काल बर्खास्त करने की कार्रवाई सरकार करे.

इसे भी पढ़ें:सातवीं से दसवीं सिविल सेवा मुख्य परीक्षा स्थगित, जेपीएससी ने जारी की सूचना

सरकार ने मानी गलतीः बाबूलाल

पूर्व सीएम और भाजपा विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी ने भी हाइकोर्ट के फैसले पर कहा कि झारखंड सरकार ने अंततः जेपीएससी परीक्षा मामले में अपनी गलती मान ली है. मुख्य परीक्षा को स्थगित करने का फैसला लिया है. नये सिरे से अब प्रारंभिक परीक्षा का रिजल्ट प्रकाशित होगा.

प्रदेश भाजपा शुरू से इस परीक्षा में धांधली को लेकर आंदोलनरत रही है. युवा हित और रोजगार के विषय पर भाजपा पूरी ताकत से युवाओं के साथ खड़ी है.

इसे भी पढ़ें:अविनाश पांडेय होंगे झारखंड प्रदेश कांग्रेस प्रभारी

Advt

Related Articles

Back to top button