JharkhandJharkhand Counting Update

#ElectionResults2019 – जश्न में डूबे भाजपाई, हर ओर गूंज रहा हर मोदी…घर-घर मोदी का नारा

Ranchi : दोपहर 12 बजे के बाद चुनाव परिणाम का रूझान आते ही प्रदेश भाजपा कार्यालय में गहमागहमी बढ़ गई. नेता और कार्यकर्ता पार्टी कार्यालय में जुटने लगे. पार्टी उम्मीदवारों की बढ़त के साथ नेता-कार्यकर्ताओं का उत्साह भी बढ़ता गया.

Jharkhand Rai

शाम तक कार्यकर्ताओं का उत्साह चरम पर था. पूरा प्रदेश कार्यालय हर हर मोदी.. घर घर मोदी के नारे से गूंज रहा था. पार्टी कार्यालय से बाहर डीजे साउंड की धुन पर कार्यकर्ताओं के पांव भी थिरकते रहे. कार्यकर्ताओं का यह उत्साह देर शाम तक कायम रहा.

इसे भी पढ़ें – #ElectionResults2019- दो पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष का हारना लगभय तय, जनता ने नकारा

अबीर-गुलाल लगाकर एक दूसरे को दी बधाई

भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रदेश कार्यालय में एक-दूसरे को अबीर-गुलाल लगाकर बधाईयां दी. प्रदेश महामंत्री दीपक प्रकाश व महिला मोर्चा की नेत्रियों ने एक-दूसरे को मिठाईयां खिलाकर खुशियों का इजहार किया.

Samford

शाम चार बजे जैसे ही पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा के जीत की सूचना मिली, एक बार फिर से नेता-कार्यकर्ताओं का उत्साह दोगुना हो गया और हर हर मोदी के नारे गूंजने लगे. मांडर विधायक गंगोत्री कुजूर और खिजरी विधायक रामकुमार पाहन ने भी नेताओं-कार्यकर्ताओं को अबीर-गुलाल लगाकर बधाई दी.

खूंटी सीट टिकी थी सबकी नजर

पार्टी कार्यालय में मौजूद नेता-कार्यकर्ताओं की नजर खासकर खूंटी सीट पर ही टिकी हुई थी. पल-पल पिछड़ने और बढ़त को लेकर कार्यकर्ताओं के बीच असमंजस की स्थिति बनी हुई थी. कभी कांग्रेस के उम्मीदवार कालीचरण मुंडा आगे निकल रहे थे, तो कभी अर्जुन मुंडा.

फाइट नेक टू नेक थी. जैसे ही अर्जुन मुंडा के जीत की सूचना मिली. कार्यकर्ता खुशी से झूम उठे और नारे लगाने लगे. इसके बाद कार्यकर्ताओं ने पार्टी कार्यालय के बाहर पटाखे जलाकर खुशियों का इजहार किया.

विधानसभा में फाइनल गेम खेलने का दंभ

प्रदेश भाजपा कार्यालय में मौजूद नेताओं और कार्यकर्ताओं का कहना था कि यह तो सेमीफाइनल है. विधानसभा चुनाव में फाइनल गेम होगा. इसकी भी पूरी तैयारी है.

वहां मौजूद भाजपाई सभी का सूफड़ा साफ करने का दंभ भी भर रहे थे. कार्यकर्ताओं के जश्न के कारण भाजपा प्रदेश कार्यलय के समीप कई बार जाम की स्थिति बनी. वहां मौजूद पुलिसकर्मियों को जाम हटाने के लिये कई बार मशक्कत करनी पड़ी.

इसे भी पढ़ें – # ElectionResults2019- रूझानों में एनडीए को प्रचंड बहुमत, जीत के जश्न में डूबे भाजपाई

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: