न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

यूपी में आसान नहीं बीजेपी की राहः सहयोगी ने 80 सीटों पर चुनाव लड़ने की दी चेतावनी

सपा-बसपा गठबंधन पहले ही 2019 की राह में रोड़ा

978

Lucknow: देश के सबसे ज्यादा लोकसभा सीट वाले राज्य यूपी में बीजेपी की राह आसान नहीं दिख रही. एक ओर सपा-बसपा गठबंधन ने जहां भाजपा की परेशानी बढ़ा दी है. वहीं सहयोगियों की नाराजगी भी 2019 की राह को मुश्किलों से भर रहे हैं. यूपी में योगी सरकार में मंत्री और एनडीए में सहयोगी पार्टी SBSP के मुखिया ओम प्रकाश राजभर ने एकबार फिर बीजेपी को धमकी दी है. गठबंधन के खिलाफ बगावत तेज करते हुए राजभर ने बीजेपी के साथ आर-पार की लड़ाई की बात कही. मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि अगर मोदी सरकार अपना वादा पूरा नहीं करती है तो वह सूबे की 80 सीटों पर अपने प्रत्याशियों को उतारेंगे.

पिछड़ा वर्ग आरक्षण को लेकर विवाद

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (SBSP) अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि ‘भाजपा ने पिछड़ा वर्ग के लिए 27 फीसदी आरक्षण में वर्गों को लागू करने का वादा किया था. चुनाव में 80 दिन रह गए हैं, आप कब करेंगे.? साथ ही चेतावनी भरे लहजे में कहा कि अगर आप अपना वादा पूरा नहीं करते, तो हम सभी 80 सीटों पर लड़ेंगे, और हम 25 फरवरी को प्रत्याशियों की सूची जारी कर देंगे.”

Related Posts

डॉ  कलबुर्गी मर्डर केस  :  एसआईटी के आरोपपत्र में दावा,  हिंदू चरमपंथी संगठन की पुस्तक क्षत्रिय धर्म साधना से प्रेरित थे  आरोपी

एसआईटी के एक बयान के अनुसार इस  मामले के अन्य आरोपियों में अमोल काले, प्रवीण प्रकाश चतुर, वासुदेव भगवान सूर्यवंशी, शरद कालस्कर और अमित रामचंद्र बड्डी भी शामिल हैं. 

SMILE

ओमप्रकाश राजभर ने तीन जनवरी को भी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को चेतावनी दी थी. उन्होंने भाजपा को 100 दिनों का समय दिया है, ताकि वह फैसला कर सके कि उसे मिलकर लोकसभा चुनाव लड़ना है या नहीं. एकबार फिर पार्टी का स्टैंड क्लीयर करते हुए उन्होंने कहा था कि अगर उन्हें दिए गए समय के भीतर कोई जवाब नहीं मिलता है तो उनकी पार्टी सभी 80 सीटों पर चुनाव लड़ेगी.

इसे भी पढ़ेंः लद्दाख में बर्फीले तूफान में 10 लोग लापता

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: