National

बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी का दावाः एक्टर सुशांत की हुई हत्या, गिनवाये 26 कारण

New Delhi/Patna: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या मामले में जांच जारी है. वहीं अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जानेवाले बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी सुशांत की मौत केस में काफी एक्टिव हैं. वकील नियुक्त करने से लेकर पीएम मोदी को चिट्ठी लिखने तक, पूरे मामले में बीजेपी सांसद का खासा जोर रहा है.

अब भाजपा सांसद ने सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को हत्या करार दिया है. और इस बयान के पीछे 26 कारण भी गिनवाये हैं. सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट के जरिये उन्होंने सुशांत की मौत को मर्डर बताया और उसके 26 वजहें भी बतायी हैं.

इसे भी पढ़ेंःCoronaUpdate: एक दिन में पहली बार 52 हजार से अधिक नये केस, 775 लोगों की मौत

advt

सुसाइड नहीं मर्डर!

बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने एक्टर सुशांत के सुसाइड को मर्डर बताया है. इसके लिए उन्होंने कई कारण भी दिये हैं. सुशांत का कोई सुसाइड नोट ना छोड़ना जहां भाजपा सांसद को खटक रहा है. वहीं उनका मानना है कि हो सकता है किसी ने एंटी डिप्रेशन की दवाएं वहां जानबुझकर रखी हो. साथ ही उन्होंने फांसी का फंदा बनाने के लिए इस्तेमाल किये गये कपड़े को लेकर भी सवाल उठाये हैं. उनका कहना है कि सुशांत के गले पर जो निशान थे, वो किसी बेल्ट जैसी चीज के थे.

फिर घटना वाली सुबह सुशांत का वीडियो गेम खेलना भी सुब्रमण्यम स्वामी को खटक रहा है, उनका मानना है कि कोई इंसान जो डिप्रेशन में होगा, क्या वो वीडियो गेम खेलेगा. इसके साथ और भी कई वजहें बीजेपी सांसद ने गिनवायी हैं, जो जांच का विषय है.

adv

नीतीश कुमार से की बात, सीबीआइ जांच की मांग

इससे पहले भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने बुधवार को कहा कि वह पटना में जन्मे बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले की सीबीआइ जांच की पहल करेंगे.

सुब्रमण्यम स्वामी ने बुधवार को ट्वीट कर कहा, “मैंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से फोन पर बातचीत की है. मैंने पटना पुलिस की और प्राथमिकी एवं विस्तृत जांच के लिए खुली छ्रट दिये जाने की उनकी तारीफ की है. अब जबकि दो जांच (महाराष्ट्र एवं पटना पुलिस द्वारा) चल रही है तो मैं सीबीआई जांच के लिए पहल करूंगा. उन्होंने (नीतीश कुमार) ने कहा है कि उन्हें कोई आपत्ति (सीबीआई जांच से) नहीं है पर चाहते हैं कि सुशांत को इंसाफ मिले और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई हो.”

इसे भी पढ़ेंःबिहारः कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 46 हजार के करीब, अबतक 273 की मौत

स्वमी ने जिन 26 वजह बताये हैं, उनमें कई गंभीर हैं. स्वामी चाहते हैं कि उन कारणों की जांच हो. ताकि यह पता चल सके कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या की या फिर उनकी हत्या की गई.

14 जून को हुई थी मौत

उल्लेखनीय है कि 34 वर्षीय सुशांत 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे. उनकी आत्महत्या ने फिल्म उद्योग में पक्षपात पर एक बहस छेड़ दी थी.

इधर एक्टर सुशांत के पिता के के सिंह ने पटना शहर के राजीव नगर थाना में आइपीसी की धारा 306, 341, 342, 380, 406 और 420 के तहत 25 जुलाई को प्राथमिकी दर्ज करायी है, जिसमें उन्होंने आरोप लगाया कि अभिनेत्री और अपने बेटे के साथ रह रही रिया चक्रवर्ती व उसके परिजनों और सहयोगी कर्मचारियों ने षड्यंत्र के तहत मेरे बेटे के साथ धोखाधड़ी व बेईमानी की तथा उसे काफी समय तक बंधक बनाकर और उसपर दबाव डालकर उसका अपने आर्थिक फायदे के लिए इस्तेमाल किया तथा मेरे बेटे को आत्महत्या करने के लिए मजबूर किया.

इसे भी पढ़ेंःआखिर क्यों नाराज होकर दिल्ली शिकायत करने पहुंचे झारखंड के 3 कांग्रेसी विधायक

advt
Advertisement

4 Comments

  1. Great post. I was checking continuously this blog and I’m impressed! Extremely helpful info particularly the last part 🙂 I care for such info a lot. I was looking for this particular information for a long time. Thank you and best of luck.

  2. wonderful points altogether, you simply gained a new reader. What would you suggest in regards to your post that you made a few days ago? Any positive?

  3. Whats up this is somewhat of off topic but I was wondering
    if blogs use WYSIWYG editors or if you have to manually
    code with HTML. I’m starting a blog soon but have no coding
    know-how so I wanted to get advice from someone with experience.
    Any help would be enormously appreciated! 3gqLYTc cheap flights

  4. Woah! I’m really loving the template/theme of this website.
    It’s simple, yet effective. A lot of times it’s very hard to get that “perfect balance” between superb usability and visual appeal.

    I must say that you’ve done a excellent job with this.
    Additionally, the blog loads super quick for me
    on Chrome. Superb Blog!

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button